Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'इस खिलाड़ी के लिए अभी बंद नहीं हुए टीम इंडिया के दरवाजे', हरभजन सिंह ने की बड़ी भविष्यवाणी

स्टार खिलाड़ी युजवेंद्र चहल को एशिया कप 2023 के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है। अब उनके लिए हरभजन सिंह ने बड़ा बयान दिया है।

Reported By : PTI Edited By : Govind Singh Published on: August 24, 2023 21:15 IST
Harbhajan Singh- India TV Hindi
Image Source : ICC/TWITTER Harbhajan Singh

भारतीय टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल को एशिया कप 2023 में मौका नहीं मिला है। एशिया कप में सेलेक्टर्स ने रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव और अक्षर पटेल को जगह दी है। चहल पिछले कुछ समय से वनडे में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। इसी वजह से उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। अब हरभजन सिंह ने युजवेंद्र चहल पर बड़ा बयान दिया है। 

हरभजन सिंह ने दिया ये बयान 

हरभजन सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि इस टीम में मुझे जो एक कमी और गलती लगी, वह है युजवेंद्र चहल की अनुपस्थिति। मेरे विचार में उन्हें एशिया कप के लिए टीम में होना चाहिए था। चहल ऐसा लेग स्पिनर है जो गेंद को टर्न करा सकता है। अगर आप वास्तविक स्पिनर की बात करते हैं तो मुझे नहीं लगता कि सीमित ओवरों के फॉर्मेट में भारत में चहल से बेहतर कोई स्पिनर है।

वर्ल्ड कप में कर सकते हैं वापसी 

इंटरनेशनल क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में 711 विकेट लेने वाले 43 साल के हरभजन सिंह ने कहा कि यह सही है कि पिछले कुछ मैचों में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा लेकिन इससे वह खराब गेंदबाज नहीं बन जाते हैं। हरभजन को उम्मीद है कि हाल के दिनों में टीम से अंदर बाहर होने वाले 33 साल के चहल भारत में अक्टूबर-नवंबर में होने वाले 50 ओवरों के विश्वकप में वापसी करेंगे। 

हरभजन सिंह ने कहा कि मुझे उम्मीद है उनके लिए दरवाजे बंद नहीं हुए होंगे। विश्वकप के लिए उनके नाम पर विचार करना महत्वपूर्ण होगा क्योंकि यह टूर्नामेंट भारत में खेला जाएगा। चहल साबित कर चुके हैं कि वह मैच विजेता गेंदबाज हैं। मैं समझता हूं कि अभी उनकी फॉर्म अच्छी नहीं है, इसलिए आप उन्हें रेस्ट दे सकते हैं। लेकिन मेरा मानना है कि अगर वह टीम के साथ होते तो उनका आत्मविश्वास बना रहता। कोई भी खिलाड़ी जब बाहर होने के बाद वापसी करता है तो उस पर अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव रहता है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement