Thursday, May 02, 2024
Advertisement

CSK से हार के बाद भी खुश हैं हार्दिक पांड्या, मैच के बाद गुजरात के कप्तान ने खोला बड़ा राज

Hardik Pandya: गुजरात टाइटंस को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 15 रनों से हार का सामना करना पड़ा। मैच के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने बड़ी बात कही है।

Govind Singh Written By: Govind Singh
Published on: May 24, 2023 8:08 IST
Hardik Pandya - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Hardik Pandya

Gujarat Titans IPL 2023 Hardik Pandya: गुजरात टाइटंस को सीएसके के खिलाफ 15 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में गुजरात की तरफ से बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात को 173 रनों का टारगेट दिया, जिसके जबाव में गुजरात की पूरी टीम सिर्फ 157 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। मैच हारने के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने बड़ा बयान दिया है। 

कप्तान हार्दिक पांड्या ने दिया ये बयान 

हम मैच में अच्छा कर रहे थे, लेकिन हमने कुछ बुनियादी गलतियां की, जिससे हमें मैच में नुकसान हुआ। लेकिन हमारे पास जिस तरह के गेंदबाज थे। हमने मैच में 15 रन ज्यादा दे दिए हैं। हुत सी चीजें हमने सही कीं। हमने बीच-बीच में कुछ सॉफ्ट गेंदें फेंकी। मुझे नहीं लगता कि हमें इस पर ज्यादा गौर करने की जरूरत है। हमें दो दिन बाद खेलना है, फाइनल में पहुंचने के लिए क्वालीफायर दो खेलना है। हमें उन चीजों पर फोकस करने की जरूरत है, जो हमने इस सीजन अच्छी की हैं। 

टीम ने की ये गलतियां

हार्दिक पांड्या ने आगे बोलते हुए कहा कि मुझे उम्मीद थी कि ओस आएगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। हमने 15 रन ज्यादा दिए। वहीं, बल्लेबाजी में हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। अगर ओवल ऑल देंखे, तो दोनों ही डिपार्टमेंट्स में शानदार नहीं कर पाए। आशा करते हैं, कि हम आगे अच्छा करेंगे। मैं कल का मैच देखूंगा, क्योंकि मेरा भाई खेल रहा है। 

धोनी के लिए कही ये बात 

हार्दिक पांड्या ने सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिए कहा कि उनके दिमाग की यही खूबसूरती है। वह गेंदबाजों का इस तरह से उपयोग करते हैं जैसे वह स्कोर बोर्ड में 10 रन ज्यादा जोड़ रहे हैं। हम लगातार विकेट गंवाते रहे और उन्होंने गेंदबाजों का सही इस्तेमाल किया। मैं खुशी है अगर हम अगला मैच जीतते हैं, तो फाइनल में उनसे मिलना अच्छा रहेगा। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement