Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Hardik Pandya Virat Kohli: हार्दिक और विराट के इस वीडियो ने मचाया तहलका, कुछ ही देर में करोड़ों लोगों ने देखा

Hardik Pandya Virat Kohli: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले विराट कोहली और हार्दिक पांड्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ये दोनों खास मूव्स करते हुए नजर आ रहे हैं।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: September 18, 2022 18:38 IST
Hardik Pandya and Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : HARDIK PANDYA (INSTAGRAM) Hardik Pandya and Virat Kohli

Highlights

  • हार्दिक ने पोस्ट किया शानदार वीडियो
  • विराट के साथ दिखाए मूव्स
  • कुछ ही देर में करोड़ों लोगों ने देखा

Hardik Pandya Virat Kohli: एशिया कप 2022 में खिताब से चूकने के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम मंगलवार से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में भिड़ने वाली है। टी20 वर्ल्ड कप 2022 की तैयारियों को देखते हुए ये सीरीज भारत के लिए काफी अहम रहने वाली है। मोहाली में पहले टी20 में भिड़ने से पहले ये दोनों टीमें तैयारियों में जुटी हुई हैं। इसी बीच टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में वो विराट कोहली के साथ डांस के कुछ मूव्स दिखाते हुए नजर आ रहे हैं।

हार्दिक का वीडियो हुआ वायरल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के शुरू होने से पहले दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली एक नए अंदाज में नजर आए हैं। विराट का एक वीडियो हार्दिक पांड्या के साथ सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस वीडियो में ये खिलाड़ी द बीटनट्स के Se Acabo गाने पर कुछ मूव्स करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में हार्दिक ने लिखा, ''आप जानते हैं कि हम कैसे करते हैं।'' सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को कुछ ही देर में लाखों लोगों ने देख लिया है। लोग इस वीडियो पर जमकर अपने फनी रिएक्शन दे रहे हैं। 

विराट ने भी किया रिप्लाई

इस वीडियो को हार्दिक ने सोशल मीडिया पर सभी जगह शेयर किया है। विराट कोहली ने भी इंस्टाग्राम पर हार्दिक के वीडियो पर कमेंट किया है। विराट ने लिखा, ''शकाबूम''। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के बाद भारत तीन मैचों की सीरीज में दक्षिण अफ्रीका का भी सामना करने वाला है। जबकि इसके बाद भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया जाएगी। विराट कोहली और हार्दिक पांड्या दोनों ही भारत की वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा हैं। एशिया कप में हार के बाद टीम इंडिया की नजरें अब इस साल वर्ल्ड कप जीतने पर हैं।

Virat Kohli

Image Source : AP
Virat Kohli

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, उमेश यादव, हर्षल पटेल, दीपक चाहर, जसप्रीत बुमराह

Hardik Pandya and Rohit Sharma
Image Source : AP
Hardik Pandya and Rohit Sharma

ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा 

20 सितंबर: मोहाली में पहला टी20

23 सितंबर: नागपुर में दूसरा टी20

25 सितंबर: हैदराबाद में तीसरा टी20

साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी, हर्षल पटेल, दीपक चाहर और जसप्रीत बुमराह।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement