Friday, May 17, 2024
Advertisement

हार्दिक ने किसके सिर फोड़ा हार का ठीकरा? लगातार दो मैच गंवाने के बाद भड़के भारतीय कप्तान

भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया की शर्मनाक हार पर बड़ा बयान दिया है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: August 07, 2023 13:14 IST
Hardik Pandya- India TV Hindi
Image Source : PTI Hardik Pandya

IND vs WI: भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में 2 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इसी के साथ टीम इंडिया सीरीज में अब 0-2 से पीछे हो चुकी है। लगातार दो मुकाबले हारने के बाद टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने जमकर गुस्सा निकाला है।

बल्लेबाजों पर जमकर भड़के हार्दिक

वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार दूसरे टी20 मैच में भी भारतीय टीम की बैटिंग फ्लॉप रही। भारतीय गेंदबाजों ने काफी हद तक मैच पर काबू पा लिया था लेकिन वो टीम को जीत नहीं दिला पाए और वेस्टइंडीज ने 2 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। टीम की फ्लॉप बल्लेबाजी के बाद भारतीय गेंदबाजों ने शुरुआत से ही टीम को मैच में बनाए रखा। खासतौर पर 16वें और 17वें ओवर में दो रन देकर भारत ने चार विकेट लेकर मेजबान टीम को बैकफुटपर धकेल दिया, लेकिन एक छोटा टोटल डिफेंड कर रही भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा। 

भारतीय कप्तान ने मैच के बाद कहा कि अगर मैं सच कहूं तो हमारी बल्लेबाजी में कमी रही, हम अच्छी बैटिंग कर सकते थे। 160-170 अच्छा टोटल होता।

कैसा रहा मैच का हाल

वेस्टइंडीज ने दूसरे टी20 मैच में भारत को 2 विकेट से हरा दिया। दूसरे टी20 में टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। भारत ने वेस्टइंडीज को 153 रनों का टारगेट दिया, जिसे विंडीज की टीम ने आसानी से हासिल कर लिया। वेस्टइंडीज ने 18.5 ओवर में इस टारगेट को 8 विकेट पर 155 रन बनाकर चेज किया। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement