Saturday, May 18, 2024
Advertisement

हार्दिक पांड्या की नजरें टी20 वर्ल्ड कप 2022 पर, फिटनेस पर कर रहे हैं जमकर मेहनत

28 वर्षीय पांड्या ने कहा कि वह इस साल के अंत में आईसीसी टी-20 विश्व कप 2022 को ध्यान में रखते हुए अपनी पूरी फिटनेस को ठीक करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। 

Reported by: IANS
Published on: January 30, 2022 20:47 IST
Hardik Pandya eyes on T20 World Cup 2022, working hard on fitness- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Hardik Pandya eyes on T20 World Cup 2022, working hard on fitness

नई दिल्ली। भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने कहा कि वह कड़ी मेहनत में विश्वास करते हैं। 28 वर्षीय पांड्या ने कहा कि वह इस साल के अंत में आईसीसी टी-20 विश्व कप 2022 को ध्यान में रखते हुए अपनी पूरी फिटनेस को ठीक करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। 

पांड्या ने इकोनॉमिक टाइम्स के हवाले से कहा, "मैंने हमेशा टीम की रुचि को ध्यान में रखते हुए अपनी तैयारी के साथ खुद को आगे बढ़ाया है। लेकिन इस बार मैं खुद को शारीरिक और मानसिक रूप से तैयार करने के लिए कुछ समय चाहता था। मैं अपने परिवार के लिए भी कुछ समय निकालना चाहता था। बायो बबल में रहकर हमने काफी समय बिताया है। बायो बबल में रहना बहुत कठिन है।"

AUS Open 2022: राफेल नडाल ने डेनियल मेदवेदेव को हराकर रचा इतिहास, जीता करियर का 21वां ग्रैंड स्लैम

उन्होंने कहा, "आप अपने परिवार से दूर समय बिताते हैं और यह अंतत: आप पर भारी पड़ता है। मैं खुद को प्रतिबिंबित करने के लिए समय चाहता था और समझता था कि मुझे किन क्षेत्रों पर काम करने और उन चीजों को सुधारने पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है। मैंने हमेशा मौन में कड़ी मेहनत की है और आगे भी करता रहूंगा।"

अहमदाबाद के मालिकों सीवीसी कैपिटल ने हार्दिक पांड्या को अपनी टीम में चुना। वह इस आईपीएल सीजन में टीम की कप्तानी भी करेंगे। पंड्या जिन्हें पांच बार की विजेता मुंबई इंडियंस ने रिलीज किया था, उन्हें अहमदाबाद फ्रेंचाइजी के मालिक सीवीसी कैपिटल ने अनुबंधित किया है और वह आगामी आईपीएल 2022 में टीम का नेतृत्व करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement