1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ICC U19 वर्ल्ड कप: कप्तान यश धुल समेत 6 भारतीय खिलाड़ी पाए गए कोविड पॉजिटिव

ICC U19 वर्ल्ड कप: कप्तान यश धुल समेत 6 भारतीय खिलाड़ी पाए गए कोविड पॉजिटिव

भारत की अंडर-19 टीम के कप्तान यश धुल, उप कप्तान शेख रशीद और टीम के उनके चार साथी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: January 19, 2022 21:56 IST
ICC U19 वर्ल्ड कप: कप्तान...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ BCCI ICC U19 वर्ल्ड कप: कप्तान यश धुल समेत 5 भारतीय खिलाड़ी पाए गए कोविड पॉजिटिव

तारोबा (त्रिनिदाद)। भारत की अंडर-19 टीम के कप्तान यश धुल, उप कप्तान शेख रशीद और टीम के उनके चार साथी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं जिसके कारण उन्हें बुधवार को यहां आयरलैंड के खिलाफ विश्व कप के ग्रुप बी मैच में बाहर रहने को बाध्य होना पड़ा। धुल और रशीद के अलावा बल्लेबाज आराध्य यादव, वासु वत्स, मानव परख और सिद्धार्थ यादव भी इस वायरस से संक्रमित पाए गए हैं जिसके कारण भारतीय टीम आयरलैंड के खिलाफ बामुश्किल 11 खिलाड़ियों को उतार पाई।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया, ‘‘भारत के तीन खिलाड़ी कल पॉजिटिव पाए गए और उन्हें पहले ही पृथकवास में भेज दिया गया था। सुबह मैच से पहले हमारे कप्तान और उप कप्तान भी रेपिड एंटीजेन परीक्षण में पॉजिटिव पाए गए जो निर्णायक नहीं था।’’ उन्होंने कहा, ‘‘इसलिए एहतियात के तौर पर उन्हें मुकाबले से हटा दिया गया। इन खिलाड़ियों में कप्तान यश धुल और उप कप्तान शेख रशीद भी शामिल हैं। हमारे पास सिर्फ 11 खिलाड़ी उपलब्ध हैं और छह खिलाड़ी पृथकवास में हैं।’’

धुल और रशीद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले मुकाबले में खेले थे लेकिन अराध्य उस मैच का हिस्सा नहीं थे। धुल की गैरमौजूदगी में निशांत सिंधू टीम की अगुआई कर रहे हैं। 

लाइव स्कोरकार्ड

erussia-ukraine-news