Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

पाकिस्तानी क्रिकेटर को दिया गया था जहर, शाहिद अफरीदी ने 40-50 लाख रुपये देकर....

पाकिस्तान के एक क्रिकेटर ने खुलासा किया कि उन्हें जहर दिया गया था।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Published on: March 23, 2023 18:40 IST
Shahid Afridi- India TV Hindi
Image Source : GETTY Shahid Afridi

पाकिस्तानी क्रिकेट में आए दिन कोई नया बवाल मचता रहता है। हाल ही में जब पाकिस्तान के चीफ पद से रमीज राजा को निकाला गया था तो हडकंप मच गया था। या फिर उससे पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम पर लगे यौन शोषण के आरोप हों। पाकिस्तान में ये सब काफी आम है। पाकिस्तान के एक और खिलाड़ी की एक चौंकाने वाला कहानी सामने आई है। 

पाकिस्तानी खिलाड़ी का बड़ा दावा 

पाकिस्तान के पूर्व ओपनर इमरान नजीर ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। इमरान ने दावा किया है कि वो जब अपने करियर के चरम पर थे तो उन्हें जहर दिया गया था। 1999 से 2012 तक पाकिस्तान के लिए खेलने वाले नजीर ने पिछले साल अपनी एक बीमारी का खुलासा किया था। पाकिस्तान के लिए 8 टेस्ट और 79 वनडे मैच खेलने वाले नजीर ने कहा कि जब उन्होंने हाल ही में एमआरआई कराया था तो पाया कि उन्हें जहर दिया गया था।

उन्होंने बताया कि ये एक ऐसा जहर था जो धीमे असर करता था। इस जहर से इंसान के जोड़ों को असर पड़ता है और ये लंबे समय के लिए नुकसान पहुंचाता है। उन्होंने बताया कि 8-10 सालों तक उनके जोड़ों का इलाज किया जाता रहा। इमरान ने ये भी बताया कि 6-7 साल तक वो जोड़ों की बीमारी से पीड़ित रहे, लेकिन भगवान की कृपा से उन्होंने कभी भी बिस्तर नहीं पकड़ा। इमरान ने बताया कि उन्हें काफी सारे लोगों पर शक था, लेकिन उन्हें पता नहीं चल पाया कि किसने उन्हें क्या खिलाया था। 

शाहिद अफरीदी ने की मदद

इमरान नजीर ने ये भी खुलासा किया कि इस बीमारी का इलाज करवाने में उनकी जिंदगी भर की सेविंग्स खर्च हो गईं। नजीर ने बताया कि इस मुश्किल दौर में पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी ने बुरे समय में उनकी काफी मदद की। इमरान ने बताया कि शाहिद अफरीदी ने उनके इलाज में 40-50 लाख रुपये लगा दिए। अफरीदी ने डॉक्टर्स को कहा कि इमरान कैसे भी जल्दी से ठीक हो जाने चाहिए। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement