Friday, April 26, 2024
Advertisement

IND vs AUS: ऋषभ पंत को प्लेइंग 11 से बाहर करने पर बवाल! फैंस ने रोहित पर निकाला गुस्सा

IND vs AUS: रोहित ने तीसरे टी20 मैच में ऋषभ पंत को बाहर कर टीम में भुवनेश्वर कुमार की वापसी करा दी।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: September 25, 2022 20:43 IST
Rohit Sharma and Rishabh Pant- India TV Hindi
Image Source : GETTY Rohit Sharma and Rishabh Pant

Highlights

  • पंत प्लेइंग 11 से हुए थे बाहर
  • रोहित पर भड़क उठे फैंस
  • खेला जा रहा आखिरी टी20

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला आज खेला जा रहा है। इस मैच में भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। सीरीज 1-1 से बराबरी पर है और इस लिहाज से ये मैच दोनों ही टीमों के लिए बेहद अहम है। ऐसे में ये उम्मीद पहले से ही की जा रही थी कि टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। हुआ भी कुछ ऐसा ही और रोहित ने इस मैच में ऋषभ पंत को बाहर कर टीम में भुवनेश्वर कुमार की वापसी करा दी।

रोहित पर भड़के ऋषभ के फैंस

रोहित शर्मा ने तीसरे टी20 की प्लेइंग 11 से ऋषभ पंत का पत्ता काट दिया। पिछले मैच में पंत को इसलिए प्लेइंग 11 में जगह दी गई थी क्योंकि वो मुकाबला सिर्फ 8 ओवर्स का था। पंत जल्दी रन बनाने में माहिर हैं और उनको भुवी की जगह टीम में चुन लिया गया। लेकिन आज का मुकाबला पूरे 20 ओवर का खेला जा रहा है और भुवी के रूप में टीम इंडिया को एक और तेज गेंदबाज की जरूरत थी। पंत की जगह दिनेश कार्तिक को विकेटकीपर के रूप में मौका दिया गया। लेकिन पंत के फैंस को ये बात कुछ खास पसंद नहीं आई। 

सोशल मीडिया पर कई तरह के रिएक्शन

पंत के बाहर होने से उनके फैंस काफी नाराज हैं और वो रोहित शर्मा पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। ट्विटर पर खासकर कई तरह के ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं।

1-1 से बराबरी पर है सीरीज

वहीं ये सीरीज पहले दो मुकाबलों के बाद बराबरी पर है। इस सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट से हरा दिया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने बोर्ड पर 208 रन लगाए थे। लेकिन गेंदबाजों के खराब  खेल के चलते भारत को इस मैच में हारना पड़ा। वहीं दूसरे मैच में भारत ने शानदार वापसी करते हुए 6 विकेट से जीत दर्ज की। अब सीरीज के निर्णायक मैच को दोनों टीम जीत हासिल कर खत्म करना चाहेंगी।   

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement