Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

IND vs AUS: नागपुर टेस्ट पर सट्टेबाजों का साया, पुलिस ने इन 4 को किया गिरफ्तार

IND vs AUS: नागपुर टेस्ट में सट्टेबाजों से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Updated on: February 10, 2023 23:21 IST
IND vs AUS- India TV Hindi
Image Source : GETTY IND vs AUS

नागपुर में इस वक्त बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का पहला मुकाबला खेला जा रहा है। इस टेस्ट के पहले दिन ऑस्ट्रेलियाई टीम टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी और महज 177 पर सिमट गई थी। वहीं इस मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया का स्कोर 7 विकेट पर 321 रन हो चुका है। टीम इंडिया की बढ़त इस वक्त 144 रनों की हो चुकी है। इसी बीच इस टेस्ट मैच से एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल इस मैच में सट्टेबाजी करते हुए कुछ युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

सट्टेबाजों को किया गया गिरफ्तार 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दौरान नागपुर पुलिस की अपराध शाखा ने शुक्रवार को विदर्भ क्रिकेट संघ (वीसीए) के जामथा स्टेडियम से चार कथित क्रिकेट सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया। एक अधिकारी ने कहा कि आरोपी मैदान के वास्तविक घटनाक्रम और उनके लाइव टेलीकास्ट के बीच के अंतर को भुनाने के लिए स्टेडियम से मैच की जानकारी बाहर दूसरे सट्टेबाजों से साझा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार किए आरोपी मुंबई, भंडारा और नागपुर के रहने वाले हैं।  पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ हिंगना थाने में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। 

टीम इंडिया के पास बड़ी बढ़त

वहीं आज के दिन की बात की जाए तो टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के ऊपर एक बड़ी लीड ले चुकी है। पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया के 177 रन के जवाब में टीम इंडिया दूसरा दिन खत्म होने तक 7 विकेट पर 321 रन बना चुकी है। टीम इंडिया कल अपनी बढ़त को 200 के पार ले जाने की पूरी कोशिश करेगी। क्रीज पर अभी रवींद्र जडेजा 66 और अक्षर पटेल 52 रन बनाकर सेट हैं। ऐसे में ये दोनों खिलाड़ी भी अपनी पारी को और बनाने की कोशिश करेंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement