Friday, March 29, 2024
Advertisement

चौथे टेस्ट में केएस भरत को नहीं मिलेगी जगह? रोहित देंगे इस प्लेयर को पहला मैच खेलने का मौका!

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मैच 9 मार्च से अहमदाबाद के मैदान पर खेला जाएगा। इस मैच की प्लेइंग इलेवन में कप्तान रोहित शर्मा बड़े बदलाव कर सकते हैं।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Published on: March 06, 2023 15:02 IST
Rohit Sharma- India TV Hindi
Image Source : GETTY Rohit Sharma And KS Bharat

India vs Australia 4th Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मैच 9 मार्च से अहमदाबाद के स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले इंदौर में खेले गए तीसरे टेस्ट में भारत को 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में टीम इंडिया की तरफ से कई स्टार खिलाड़ियों ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया। ऐसे में चौथे टेस्ट की प्लेइंग इलेवन में कप्तान रोहित शर्मा बड़े बदलाव कर सकते हैं। 

इस प्लेयर को दिखा सकते हैं बाहर का रास्ता 

भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में अच्छा खेल नहीं दिखा पाए। उनके बल्ले से रन निकलना मुश्किल हो गए हैं। वह रन बनाना तो दूर क्रीज पर टिकने के लिए तरस रहे हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में अभी तक तीन टेस्ट मैचों में 8, 6, 23, 17 और 3 रन बनाए हैं। अहम मौकों पर वह फ्लॉप साबित हुए हैं। वह निचले क्रम में टीम इंडिया के लिए फायदेमंद साबित नहीं हो रहे हैं। 

इस प्लेयर को मिल सकता है मौका 

चौथे टेस्ट में केएस भरत की जगह कप्तान रोहित शर्मा युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को मौका दे सकते हैं। ईशान को पहले तीन टेस्ट की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी। जबकि वह शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में तूफानी 210 रनों की पारी खेली थी। वह ताबड़तोड़ बल्लेबाजी में माहिर प्लेयर हैं। उनकी विकेटकीपिंग स्किल भी शानदार है।  

टेस्ट मैचों में कर सकते हैं डेब्यू 

ईशान किशन को पहली बार भारतीय टेस्ट टीम में जगह मिली है, लेकिन उन्हें अभी तक डेब्यू करने का मौका नहीं मिल पाया है। उन्होंने भारत के लिए अभी तक 13 वनडे मैचों में 507 रन और 27 टी20 मैचों में 653 रन बनाए हैं। इसके अलावा फर्स्ट क्लास क्रिकेट के 48 मैचों में उन्होंने 2985 रन बनाए। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement