Friday, May 17, 2024
Advertisement

रोहित ने इस खिलाड़ी को टीम से कर दिया था बाहर, अब बीच मैदान पर उसी के साथ कर दी ये हरकत

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच के दौरान रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Written By: India TV Sports Desk
Updated on: March 10, 2023 7:16 IST
IND vs AUS, India vs Australia, Rohit Sharma- India TV Hindi
Image Source : TWITTER रोहित शर्मा का वायरल वीडियो

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला अहमदाबाद में खेला जा रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर 255 रन बना लिए हैं। खेल के दूसरे दिन टीम इंडिया वापसी की तलाश में है। इसी बीच टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का एक ऐसा वीडियो सामने आ गया है जिसे देख लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। यह वीडियो मैच के दौरान ड्रिंक ब्रेक का माना है। इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा ने अपने ही एक खिलाड़ी के साथ ऐसा कर दिया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

क्या है वो वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में रोहित शर्मा ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान मैदान पर आए अपने ही एक खिलाड़ी को तमाचा दिखाते नजर आ रहे हैं। इस पूरी घटना का वीडियो किसी फैन ने रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। फिर क्या था, यह वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। फैंस इस वीडियो को देख अपने रिएक्शन दे रहे हैं। दरअसल इस वीडियो में टीम इंडिया के प्लेइंग 11 से बाहर चल रहे ईशान किशन ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान मैदान पर खिलाड़ियों के लिए पानी लेकर पहुंचे। उस दौरान जब रोहित ने पानी पीकर अपनी बोतल ईशान को थामाना चाहा, लेकिन ईशान से वह बोतल गिर गई। ईशान जब उस बोतल को पकड़ने के लिए नीचे झुकते हैं तो रोहित शर्मा मजाक में उन्हें तमाचा दिखा देते हैं।

टीम इंडिया के पास अंतिम मौका

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज का अंतिम मुकाबला टीम इंडिया के लिए बेहद अहम है। WTC के फाइनल में डायरेक्ट एंट्री पाने के लिए टीम इंडिया को किसी भी कीमत पर यह मैच जीतना होगा। टीम इंडिया अगर यह मुकाबला हार जाती है तो उन्हें श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच हो रहे टेस्ट सीरीज के रिजल्ट का इंतजार करना पड़ेगा। इस सीरीज में अगर न्यूजीलैंड की टीम एक भी मैच जीत या ड्रॉ करवा देती है तब टीम इंडिया फाइनल के लिए क्वालीफाई कर जाएगी। ऐसे में कुल मिलाकर देखा जाए तो टीम इंडिया इन समिकरणों में न पड़ते हुए अपना चौथा टेस्ट मैच जीतना चाहेगी।

यह भी पढ़े

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement