Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

IND vs AUS: 100वें टेस्ट में नहीं चला पुजारा का बल्ला, डक पर आउट होते ही लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में चेतेश्वर पुजारा डक पर आउट हो गए। यह उनका 100वां टेस्ट मैच है।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Updated on: February 18, 2023 11:44 IST
Cheteshwar Pujara, IND vs AUS- India TV Hindi
Image Source : GETTY चेतेश्वर पुजारा

IND vs AUS:  भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच दिल्ली में खेला जा रहा है। पुजारा का यह 100वां टेस्ट मैच है। मैच के दूसरे दिन पुजारा 0 के स्कोर पर आउट हो गए। पुजारा के उस वक्त बल्लेबाजी कर रहे थे, जब टीम इंडिया के दोनों सलामी बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके थे। फैंस को उम्मीद थी कि वह यहां से मैच को संभाल सकते थे। लेकिन ऐसा हुआ नहीं और नाथन लायन ने उन्हें आउट कर दिया। नाथन लायन ने जैसे ही उन्हें आउट किया मानों पूरे स्टेडियम में खामौशी छा गई। अपने 100वें टेस्ट मैच में आउट होने के बाद चेतेश्वर पुजारा को लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

2018 से घर पर फेल रहा पुजारा का बल्ला

चेतेश्वर पुजारा ने भारत के लिए साल 2010 में टेस्ट डेब्यू किया था। उस वक्त के बाद से साल 2017 तक उन्होंने भारत के लिए 55 टेस्ट मैच भारत में खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 63 की औसत से 3086 रन बनाए थे। वहीं साल 2017 के बाद से पुजारा के प्रदर्शन भारत ने बेहद खराब रहा है। उन्होंने साल 2018 से लेकर अब तक भारत में कुल 21 मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 29.5 की औसत से सिर्फ 620 रन बनाए हैं। पुजारा का प्रदर्शन घर पर बेहद खराब होता जा रहा है।

कैसा रहा अब तक का मैच

भारत और ऑ्सट्रेलिया के बीच खेली जा रही सीरीज के दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम 263 के स्कोर पर ऑलआउट हो गई। वहीं टीम इंडिया ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 21 रन बना लिए थे। लेकिन मैच के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई टीम ने कमाल की वापसी की है और भारतीय टॉप ऑर्डर को तबाह कर दिया है। ऑस्ट्रेलिया के स्पिन गेंदबाज नाथन लायन ने इस मैच में अब तक रोहित शर्मा, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा और श्रेयस अय्यर को आउट कर दिया है। इस मैच का लाइव स्कोर देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

यह भी पढे़-

IND vs AUS 2nd Test Day 2 Live Score

रवींद्र जडेजा ने रच दिया इतिहास, भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज किया ये बड़ा कारनामा

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement