Friday, March 29, 2024
Advertisement

सिराज-शमी ने बरपाया कहर! पहली ही गेंदों पर ऑस्ट्रेलियाई ओपनर चारों खाने चित, जोर से चीखे द्रविड़

IND vs AUS: भारतीय तेज गेंदबाजों के सामने ऑस्ट्रेलियाई ओपनर्स चारों खाने चित हो गए।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: February 09, 2023 10:36 IST
IND vs AUS- India TV Hindi
Image Source : TWITTER IND vs AUS

IND vs AUS: टीम इंडिया आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में भिड़ने वाली है। इस सीरीज का पहला मुकाबला आज से नागपुर में खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। लेकिन ऑस्ट्रेलिया का ये फैसला एकदम गलत साबित हुआ। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज ने पहले 5 ओवर में ही कहर बरपा दिया है।

सिराज ने पहले ही ओवर में दिया झटका

इस मैच का दूसरा ओवर मोहम्मद सिराज लेकर आए। सिराज ने आते अपने ओवर की पहली ही गेंद पर खतरनाक बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा को आउट कर दिया। सिराज की एक तेज तर्रार गेंद ख्वाजा के पैड पर जाकर लगी। जिसके बाद भारतीय टीम ने एक लंबी अपील की। अंपायर के आउट ना दिए जाने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने विकेटकीपर श्रीकर भरत और सिराज से पूछताछ की। रोहित ने रिव्यू लिया और फैसला थर्ड अंपायर के पास पहुंचा। जिसमें साफ देखने को मिला की गेंद विकटों पर लग रही है। ख्वाजा सिर्फ 1 रन बनाकर वापस लौट गए।

फिर शमी ने दिखाया कमाल

इसके बाद मोहम्मद शमी भी कहां पीछे रहने वाले थे। शमी तीसरा ओवर लेकर आए और उन्होंने पहली ही गेंद पर डेविड वॉर्नर को चारों खाने चित कर दिया। शमी की एक लहरती हुए गेंद सीधे विकटों में जाकर लगी। गेंद लगने के बाद विकेट बहुत दूर जाकर गिरा। वॉर्नर भी सिर्फ 1 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए। इन दो विकटों के बाद मैदान पर कप्तान रोहित शर्मा और ड्रेसिंग रूम में राहुल द्रविड़ का रिएक्शन देखने लायक था।  

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement