Friday, March 29, 2024
Advertisement

IND vs AUS Harshal Patel: हर्षल पटेल ने डेथ ओवर में किया भुवनेश्वर वाला काम, सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल

IND vs AUS Harshal Patel: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने आखिरी ओवर में जमकर रन लुटाए जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया।

Ranjeet Mishra Written By: Ranjeet Mishra
Published on: September 23, 2022 22:45 IST
Harshal Patel- India TV Hindi
Image Source : GETTY Harshal Patel

Highlights

  • हर्षल पटेल ने 19वें ओवर में लुटाए 19 रन
  • सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए हर्षल पटेल
  • ऑस्ट्रेलिया ने भारत को दिया 91 रनों का लक्ष्य

IND vs AUS Harshal Patel: नागपुर के वीसीए स्टेडियम में बारिश और गीले आउटफील्ड के चलते मैच ढाई घंटे देरी से शुरू हुआ। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले 20-20 ओवर के मुकाबले को 8-8 ओवर में बदल दिया गया। मैच के साइज के साथ डेथ ओवर्स भी बदल गए। अब तक भारत को 19वां ओवर परेशान कर रहा था तो इस मैच में आठवें ओव ने उसे बैकफुट पर धेकल दिया। इस मैच में भुवनेश्वर कुमार टीम का हिस्सा नहीं थे तो हर्षल पटेल ने उनकी कमी पूरी कर दी।

हर्षल पटेल ने आठवें ओवर में लुटाए 19 रन

तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने मैच के आखिरी और आठवें ओवर में 19 रन दिए। ऑस्ट्रेलिया के मैथ्यू वेड ने उन्हें इस ओवर में तीन छक्के मारे। भुवी की तरह हर्षल ने भी ठीक वैसी ही गलतियां की और उन्हें सजा भी उसी अंदाज में मिली। उन्हें पहला छक्का ऑफ स्टंप से बाहर फेंकी गई लेंथ बॉल पर खाना पड़ा। हर्षल ने ओवर की चौथी गेंद फुल टॉस डाली और वेड ने एक बार फिर से डीप कवर के ऊपर से उन्हें सिक्स लगा दिया। ओवर की पांचवीं गेंद उन्होंने शॉर्ट लेंथ डिलीवरी डाली और वेड ने इसे स्क्वॉयर लेग पर पुल करके छक्का मारा। इस तरह से उन्होंने भुवी की कसर पूरी करते हुए इस महत्वपूर्ण में 19 रन लुटा दिए

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए हर्षल पटेल

हर्षल पटेल की ऐसी गेंदबाजी को देखकर क्रिकेट फैंस ने सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर कोसा और खूब मजे लिए। किसी ने कहा कि हर्षल पटेल किसी भी तरह से डेथ ओवर बॉलर बनने की काबिलियत नहीं रखते तो किसी ने कहा कि उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा नसे नहीं कहा था कि उन्हें गेंदबाजी दें।

    

हर्षल पटेल के इस ओवर के बाद ऑस्ट्रेलिया ने निर्धारित आठ ओवर के बाद ऑस्ट्रेलिया ने भारत के सामने जीत के लिए 91 रन का मुश्किल लक्ष्य रखा। पटेल को आखिरी ओवर में तीन छक्के लगाने वाले मैथ्यू वेड ने 20 गेंदों पर सर्वाधिक 43 रन बनाए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement