Saturday, May 11, 2024
Advertisement

कोहली डक पर हुए आउट तो अंग्रेजों ने उड़ाया था मजाक, अब भारतीय फैंस ने ऐसे लिया बदला

भारत बनाम इंग्लैंड मैच में जो रूट और बेन स्टोक्स बिना खाता खोले आउट हो गए। जिसके बाद भारतीय फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: October 29, 2023 20:10 IST
IND vs ENG- India TV Hindi
Image Source : GETTY/TWITTER सोशल मीडिया पर फैंस ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को किया ट्रोल

भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे वर्ल्ड कप के मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करत हुए निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 229 रन बनाए। इस दौरान टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर में रोहित शर्मा के अलावा कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सका। विराट कोहली इस मुकाबले में बिना खाता खोले आउट हो गए। विराट कोहली के डक पर आउट होने के बाद पूरे इकाना स्टेडियम में मायूसी छा गई। हालांकि फिर भी टीम इंडिया रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव की पारी के कारण एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच गई।

इंग्लिश फैंस ने बनाया था मजाक

विराट कोहली के डक पर आउट होने के बाद इंग्लिश फैंस ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली को ट्रोल करना शुरू कर दिया। आपको बता दें कि विराट कोहली वनडे वर्ल्ड कप में पहली बार डक पर आउट हुए थे। इंग्लिश फैंस को बस एक मौका मिला और उन्होंने अपना काम शुरू कर दिया। इंग्लैंड की सबसे बड़ी फैंन आर्मी ने अपने सोशल मीडिया पर कोहली की एक एडिटेड तस्वीर शेयर की जहां उन्होंने कोहली को एक डक के रूप में दिखाया था। 

भारतीय फैंस को इंग्लिश फैंस का ये ट्वीट पसंद नहीं आया। भारत के 230 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने शुरुआती तो काफी तेज की लेकिन जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी ने टीम इंडिया को इस मैच में वापसी करवाई और इस दौरान बुमराह ने जो रूट और मोहम्मद शमी ने बेन स्टोक्स को डक पर आउट किया। फिर क्या था भारतीय फैंस ने अब इंग्लैंड की टीम को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। जो रूट गोल्डन डक और बेन स्टोक्स 10 गेंदों पर बिना खाता खोले पवेलियन लौटे।

भारतीय फैंस के रिएक्शन

वर्ल्ड कप इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे मैच में कुछ ऐसा हुआ जो वनडे वर्ल्ड कप के 48 सालों के इतिहास में पहली बार हुआ। यह पहली बार था जब एक ही मैच में दोनों टीम के नंबर 3 के बल्लेबाज बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। इससे पहले कभी भी ऐसा नहीं हुआ था। भारत के लिए नंबर तीन पर विराट कोहली और इंग्लैंड के लिए नंबर 3 पर जो रूट बल्लेबाजी करते हैं।

यह भी पढ़ें

चैंपियंस ट्रॉफी से बाहर हो सकती है इंग्लैंड, ICC का ये नया नियम बना सिरदर्द

क्या टीम में सिर्फ गेंदबाजी के लिए हैं रवींद्र जडेजा? पिछले एक साल से नहीं कर सके ये काम

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement