Sunday, May 05, 2024
Advertisement

IND vs ENG : टीम इंडिया के खिलाड़ी नहीं मान रहे, फिर उड़ाया मखौल; देखिए

जब रोहित शर्मा कोविड पॉजिटिव आए थे, तब खबरें इस तरह की आई थी कि बीसीसीआई खिलाड़ियों से नाराज है​ कि वे इस तरह की बचकानी हरकतें कर रहे हैं।

Pankaj Mishra Written by: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Updated on: June 29, 2022 12:37 IST
Team India Players in England- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@IMTANUJSINGH Team India Players in England

Highlights

  • भारत और इंग्लैंड के बीच एक जुलाई से एजबेस्टन में खेला जाएगा टेस्ट मैच
  • कप्तान रोहित शर्मा इस वक्त कोविड पॉजिटिव, विराट कोहली भी हो चुके हैं
  • बीसीसीआई की ओर से हिदायत देने के बाद भी नहीं मान रहे हैं खिलाड़ी

IND vs ENG : टीम इंडिया इन दिनों इंगलैंड के दौरे पर है। भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच एक जुलाई से खेला जाना है। इससे पहले टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। वे इस वक्त क्वारंटीन में हैं और बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी देखरेख कर रही है। इससे पहले पूर्व कप्तान विराट कोहली भी कोविड पॉजिटिव हो चुके हैं। इसके बाद बीसीसीआई की ओर से टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों को सख्त हिदायत दी गई थी, लेकिन ऐसा लगता है​ कि खिलाड़ियों को किसी की भी फि​क्र नहीं है। एजबेस्टन टेस्ट शुरू होने से पहले एक और फोटो सामने आया है, जिसमें भारतीय खिलाड़ी किसी रेस्टारेंट में खाना खा रहे हैं। टीम के कई खिलाड़ी एक साथ रेस्टोरेंट में बैठे हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। हालांकि ये पता नहीं चल पाया है कि ये वीडियो है कब का। 

टीम इंडिया का एक और फोटो आया सामने

एक जुलाई से एजबेस्ट में शुरू होने वाले टेस्ट मैच से पहले बीसीसीआई ने साफ तौ पर कहा था कि सभी खिलाड़ी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें और सार्व​जनिक स्थानों पर जाने से परहेज करें। ये भी कहा गया था कि खिलाड़ी फैंस के सम्पर्क में आने से भी बचें। साथ ही बहुत जरूरी होने पर ही बाहर जाएं। लेकिन ऐसा लगता है कि खिलाड़ी या तो बीसीसीआई की ओर से दी गई सलाह को ठीक से समझ नहीं पाए हैं या फिर वे सब कुछ जानते हुए भी ऐसा कर रहे हैं। अब जो फोटो सामने आई है, उसमें खिलाड़ी एक दूसरे ​से बिल्कुल सटकर बैठे हुए हैं। इससे पहले भी एक वीडियो सामने आया था, जिसमें ऋषभ पंत न केवल फैंस के साथ फोटो खिंचवाते हुए नजर आ रहे हैं, ​बल्कि फैंस की भीड़ के बीच जाकर खड़े भी हो रहे हैं, जबकि साफ नजर आ रहा है कि उनके मुंह पर मास्क तक नहीं है। 

team India Player in England

Image Source : TWITTER/@IMTANUJSINGH
team India Player in England

बीसीसीआई ने कुछ खिलाड़ियों को लगाई थी डांट
जब रोहित शर्मा कोविड पॉजिटिव आए थे, तब खबरें इस तरह की आई थी कि बीसीसीआई खिलाड़ियों से नाराज है​ कि वे इस तरह की बचकानी हरकतें कर रहे हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया गया था कि बीसीसीआई की ओर से कहा गया है कि टीम ने जिस तरह का रवैया अपना वह बेहद गैरजिम्मेदाराना था। खिलाड़ियों को खिलाड़ियों को सार्वजानिक स्थानों पर बिना मास्क पहले न घूमने की हिदायत दी गई थी। इसके बाद भी खिलाड़ी इन ​बातों को नजरअंदाज कर रहे हैं। इतना ही नहीं न्यूज एजेंसी एएनआई के हवाले से ये भी कहा गया था कि बीसीसीआई की ओर से कुछ खिलाड़ियों को सार्वजनिक रूप से घूमने के कारण डांटा गया है। ऐसा भी लगता है कि कुछ खिलाड़ियों ने सार्वजनिक रूप से फैंस के साथ तस्वीरें क्लिक की, जो खतरनाक हो सकती हैं। बीसीसीआई की ओर से कहा गया था कि हमने उन्हें सावधान रहने के लिए कहा था, लेकिन वे अभी भी शहर में घूमते हैं, जिसकी आवश्यकता नहीं है, इसलिए हमने उन्हें फिर से सावधानी बरतने के लिए कहा है। लेकिन इसका कोई असर खिलाड़ियों पर पड़ता हुआ नजर नहीं आ रहा है। 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement