Friday, March 29, 2024
Advertisement

IND vs NZ Dream 11 Prediction: इन खिलाड़ियों के साथ बनाएं अपनी परफेक्ट फैंटेसी टीम, जानें संभावित Playing 11

IND vs NZ Dream 11 Prediction: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का अंतिम मुकाबला मंगलवार को मैक्लीन पार्क नेपियर में खेला जाएगा।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: November 21, 2022 15:56 IST
IND vs NZ Dream 11 Prediction- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES IND vs NZ Dream 11 Prediction

IND vs NZ Dream 11 Prediction: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का अंतिम मैच मंगलवार 22 नवंबर को मैक्लीन पार्क नेपियर में खेला जाएगा। भारत इस मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी। लेकिन यह इतना आसान नहीं होगी, न्यूजीलैंड की टीम इतनी आसानी से भारत को यह मैच जीतने नहीं देगी। तीन मैचों की सीरीज में भारत अभी 1-0 से आगे है। सीरीज की पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। न्यूजीलैंड की टीम इस मैच में को जीतकर सीरीज को ड्रॉ करवाना चाहेगी।

पिछले मुकाबले में भारत ने न्यूजीलैंड को 65 रनों से हराया था। इस मैच में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने शानदार शतक जड़ा था। सूर्या अच्छी फॉर्म में हैं ऐसे में ड्रीम 11 टीम बनाते वक्त उन्हें टीम में जरूर शामिल करे। न्यूजीलैंड की ओर से तीसरे मैच में केन विलियमसन नहीं खेलेंगे तो उन्हें अपनी टीम में शामिल न करें। सीरीज शुरू होने से पहले भारत के कप्तान हार्दिक पंड्या ने कहा था कि इस सीरीज में वह युवा खिलाड़ियों को मौका देंगे। ऐसे में भारत की प्लेइंग 11 में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। आइए मैच से पहले नजर डालें परफेक्ट ड्रीम 11 टीम पर जिससे आपको फायदा हो सकता है।

Suryakumar Yadav

Image Source : PTI
Suryakumar Yadav

भारत बनाम न्यूजीलैंड टीम की परफेक्ट ड्रीम 11 टीम

  • बल्लेबाज: शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), फिन एलेन
  • विकेट कीपर: डेवोन कॉनवे
  • ऑलराउंडर: हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), डेरिल मिचल, जिमी नीशम
  • गेंदबाज: ईश सोढ़ी, टिम साउदी, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह

अगर आप फैंटसी गेम खेलने के शौकीन हैं और भारत बनाम न्यूजीलैंड के मैच में एक परफेक्ट फैंटसी इलेवन बनाना चाहते हैं तो यह टीम आपके लिए अच्छा कर सकती है। इस टीम में आप सूर्यकुमार यादव को कप्तान और हार्दिक पांड्या को उपकप्तान बना सकते हैं।

दोनों टीमों की संभावित Playing 11

भारत: ईशान किशन, संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर/दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक।

न्यूजीलैंड: फिन एलन, डेवोन कॉनवे (विकेटकीपर), मार्क चैपमैन, ग्लेन फिलिप्स, डैरिल मिचेल, जिमी नीशम, मिचेल सैंटनर, लॉकी फर्ग्यूसन, टिम साउदी (कप्तान), ईश सोढ़ी, एडम मिल्ने।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement