Friday, March 29, 2024
Advertisement

IND vs NZ: लोगों ने अचानक सूर्या को हीरो से बनाया जीरो, पहले वनडे के बाद जमकर किया ट्रोल

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मैच के बाद सूर्यकुमार यादव को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: November 25, 2022 18:33 IST
Suryakumar Yadav- India TV Hindi
Image Source : AP सूर्यकुमार यादव

IND vs NZ, 1st ODI: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया पहला वनडे मेजबान टीम ने 7 विकेट से अपने नाम कर लिया। इस मैच में भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था और वो 307 रनों के बड़े स्कोर का भी बचाव नहीं कर पाए। न्यूजीलैंड के लिए टॉम लैथम ने सबसे ज्यादा 145 रन बनाए तो वहीं कप्तान केन विलियमसन 94 रन बनाकर नाबाद रहे। हालांकि टीम इंडिया के लिए पिछले कुछ महीनों से टी20 क्रिकेट में बवाल काटने वाले सूर्यकुमार यादव का बल्ला इस मैच में चल नहीं पाया। सूर्या के आउट होते ही लोगों को एक मौका मिल गया उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने का। 

सूर्या हो गए ट्रोल

सूर्या इस मैच में सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गए। टी20 की तरह उनका जादू वनडे क्रिकेट में नहीं चल पाया। सूर्या के पहले मैच में फेल होने पर उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। एक यूजर ने तो सूर्या को ट्रोल करते हुए यहां तक लिख दिया कि ये टी-20 क्रिकेट नहीं है दोस्त। इसके अलावा और भी कई सारे ट्वीट्स जमकर सूर्या को लेकर वायरल हुए।

टीम इंडिया की शर्मनाक हार

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया पहला वनडे मेजबान टीम ने सात विकेट से अपने नाम कर लिया। ऑकलैंड के इडेन पार्क में खेले गए मुकाबले में केन विलियमसन की कप्तानी वाली न्यूजीलैंड की टीम ने भारत के 307 रन के लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा किया और 17 गेंद बाकी रहते हुए बाजी अपने नाम कर ली। न्यूजीलैंड के लिए टॉम लैथम ने सबसे ज्यादा 145 रन बनाए तो वहीं विलियमसन 94 रन बनाकर नाबाद रहे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement