Friday, April 19, 2024
Advertisement

IND vs PAK: महामुकाबला देखने दुबई पहुंची उर्वशी रौतेला, ऋषभ पंत टीम से बाहर; सोशल मीडिया पर गर्म हुआ माहौल

IND vs PAK: ऋषभ पंत को पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2022 के पहले मैच में टीम से बाहर होना पड़ा है। दिनेश कार्तिक को टीम में बतौर विकेटकीपर जगह मिली है।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Updated on: August 28, 2022 21:12 IST
उर्वशी रौतेला और ऋषभ...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत

Highlights

  • पाकिस्तान के खिलाफ मैच में ऋषभ पंत को नहीं मिली जगह
  • दुबई में भारत-पाकिस्तान हाईवोल्टेज मैच देखने पहुंची उर्वशी रौतेला
  • सोशल मीडिया पर उर्वशी और पंत के बीच छिड़ी रहती है जंग

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का महामुकाबला दुबई में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। वहीं भारत की प्लेइंग 11 में इस मुकाबले के लिए एक बड़ा बदलाव देखने को मिला। लंबे समय से टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की कर चुके ऋषभ पंत को ही इस हाईवोल्टेज मुकाबले के लिए टीम की अंतिम-11 में नहीं चुना गया। वहीं दूसरी सबसे बड़ी बात यह रही कि अक्सर पंत के साथ विवादों के लिए सुर्खियां बटोरने वाली उर्वशी रौतेला स्टेडियम में दिखीं।

गौरतबल है कि हाल ही में कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर बिना एक दूसरे का नाम लिए ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच काफी विवाद देखने को मिला था। इसके बाद इस महामुकाबले में उर्वशी के पहुंचने और ऋषभ पंत के टीम में नहीं खेलने से सोशल मीडिया का माहौल खासा गर्म हो गया। कई मीम्स भी वायरल हुआ और कई ट्रोलर्स के निशाने पर बी उर्वशी आ गईं। 

सोशल मीडिया का माहौल गरमाया

सोशल मीडिया पर इस मुकाबले के शुरू होने के बाद कई लोगों ने ट्वीट किए। ज्यादातर लोगों ने ऋषभ पंत के नहीं खेलने पर हैरानी जताते हुए, उर्वशी के स्टेडियम में मैच देखने पहुंचने की जानकारी दी। इसके अलावा कई मीम्स भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए। ज्यादातर मीम्स में यही नजर आ रहा था कि, पंत के बाहर होने से आज उर्वशी कितनी खुश होंगी। लेकिन एक यूजर ने टीवी पर दिखाए गए उर्वशी के दृश्य की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, पंत के आज नहीं खेलने से एक्ट्रेस भी दुखी नजर आ रही हैं।

यहां देखिए वायरल मीम्स

कहां से शुरू हुआ था विवाद?

उर्वशी रौतेला का कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उर्वशी रौतेला ने एक किस्सा सुनाया था। वह बोली थीं कि,"मैं एक बार जब वाराणसी से दिल्ली शूटिंग के लिए आई थीं, तब ‘मिस्टर RP’ मुझसे मिलने के लिए आए थे। वह लॉबी में इंतज़ार कर रहे थे, लेकिन मैं काफी थक गई थी और सो गई थी। बाद में मुझे पता लगा और मेरे फोन में 17 मिसकॉल थीं। मुझे बुरा फील हुआ फिर मैंने उनसे कहा कि जब आप मुंबई में आओगे, तब मिलेंगे और फिर हम वहां पर मिले भी। लेकिन तब तक मीडिया में सबकुछ आ चुका था।" 

Asia Cup 2022 IND vs PAK Playing 11: ऋषभ पंत को नहीं मिली जगह, भारत की पहले गेंदबाजी; यहां देखिए प्लेइंग 11

इसके बाद ऋषभ पंत की प्रतिक्रिया के भी कुछ स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर सामने आए थे। हालांकि, बाद में यह दावा किया गया कि पंत ने उन्हें डिलीट कर दिया। इसके तुरंत बाद फिर उर्वशी का छोटू भैया और बैट बॉल खेलो वाला पोस्ट सामने आया था। आपको बता दें कि पिछले कई महीनों से इन दोनों के बीच विवाद सामने आता रहा है। कुछ समय या साल पहले दोनों के रिलेशनशिप की खबरें भी काफी चर्चा में रहती थीं। लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया एक्टिविटी और बाकी जानकारी के मुताबिक पंत और ईशा नेगी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement