ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs SA 2nd Test: रहाणे-पुजारा के खराब प्रदर्शन पर फैंस का फूटा गुस्सा, सोशल मीडिया पर यूं किया ट्रोल

IND vs SA 2nd Test: रहाणे-पुजारा के खराब प्रदर्शन पर फैंस का फूटा गुस्सा, सोशल मीडिया पर यूं किया ट्रोल

रहाणे और पुजारा के इस बार भी फेल होने पर फैंस काफी हताश हुए और उन्होंने अपनी नाराजगी दोनों खिलाड़ियों को ट्रोल कर जाहिर की।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: January 03, 2022 15:59 IST
IND vs SA: Ajinkya Rahane, Cheteshwar Pujara Trolled...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IND vs SA: Ajinkya Rahane, Cheteshwar Pujara Trolled After Failure During 2nd Test

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच जोहानिसबर्ग के वॉन्डरर्स स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट का टॉस भारत ने जीता। मयंक अग्रवाल और केएल राहुल ने भारत को अच्छी शुरुआत दी। हालांकि मयंक 26 रन बना कर आउट हो गए। फिर साउथ अफ्रीका ने चेतेश्वर पुजारा (3) और अजिंक्य रहाणे (0) के रूप में दो गेंदों में दो विकेट चटकाए।

गौरतलब है कि दोनों लगातार आउट हो कर पवेलियन लौटे जिससे सोशल मीडिया पर फैंस काफी नाराज हुए। भारतीय टेस्ट टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली की गौरमौजूदगी में डुएन ओलिवियर ने दो बड़े विकेट चटकाए।

रहाणे और पुजारा के इस बार भी फेल होने पर फैंस काफी हताश हुए और उन्होंने अपनी नाराजगी दोनों खिलाड़ियों को ट्रोल कर जाहिर की।

इस मैच का पहला सेशन समाप्त हो चुका है। लंच ब्रेक यानी 26 ओवर तक भारत ने 53/3 का स्कोर खड़ा किया था। पहला विकेट मयंक अग्रवाल के रूप में गिरा। फिर पुजारा और रहाणे आउट हुए। क्रीज पर फिलहाल केएल राहुल (19) और हनुमा विहारी मौजूद (4) हैं।

फैंस का कहना है कि पुजारा और रहाणे को अब क्रिकेट से संन्यास ले लेना चाहिए। पुजारा के पिछली पारियों के स्कोर कुछ इस प्रकार हैं- 26, 22, 0, 47, 0, 16, 3।

मोहम्मद हफीज ने लिया अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास, 18 साल के लंबे सफर का हुआ अंत

फैंस ने कुछ ऐसे ट्वीट्स किए-

लाइव स्कोरकार्ड

elections-2022