Friday, May 03, 2024
Advertisement

IND vs SA : कोहली के वनडे सीरीज से ब्रेक लेने पर बोले पूर्व कप्तान अजहरुद्दिन, 'सही समय पर लिया जा सकता था यह फैसला'

रिपोर्ट के मुताबिक कोहली अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं। वहीं भारत-साउथ अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज जनवरी में खेला जाएगा और इसी महीने उनकी बेटी का पहला जन्मदिन भी है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: December 14, 2021 14:50 IST
Mohammad Azharuddin, BCCI, Virat Kohli, Virat Kohli vs Rohit sharma , Virat kohli break, Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : GETTY Virat Kohli  

Highlights

  • कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज से ब्रेक लेना चाहते हैं
  • पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दिन ने कहा की कोहली का ब्रेक लेने का फैसला सही समय पर नहीं लिया जा रहा है
  • वनडे कप्तान रोहित शर्मा टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं

भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दिन ने जनवरी में टीम इंडिया से विराट कोहली के ब्रेक लेने के फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज से ब्रेक लेना चाहते हैं। हालांकि इसे लेकर किसी तरह की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

वहीं अजहरुद्दिन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा, ''विराट कोहली ने बीसीसीआई को सूचित किया है की वह आगामी साउथ अफ्रीका दौरे पर वनडे सीरीज से ब्रेक लेना चाहते हैं। वहीं रोहित टेस्ट सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं हैं। किसी भी फॉर्मेट से ब्रेक लेने में कोई समस्या नहीं है लेकिन जिस समय यह सब हो रहा है वह अनुकूल नहीं है।''  

यह भी पढ़ें- क्या एक दूसरे की कप्तानी में नहीं खेलना चाह रहे हैं रोहित और विराट ?

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक कोहली अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं। वहीं भारत-साउथ अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज जनवरी में खेला जाएगा और इसी महीने उनकी बेटी का पहला जन्मदिन भी है। 

वहीं दूसरी तरफ रोहित शर्मा साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए टीम से बाहर हो गए हैं। रोहित को प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोट लगी है। ऐसे में उनकी जगह अब प्रियांक पांचाल को टेस्ट टीम में शामिल किया गया है।

यह भी पढ़ें- बेन स्टोक्स ने डरहम के साथ अपना करार 2024 तक बढ़ाया

आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका दौरे पर विराट और रोहित दोनों ही खिलाड़ियों को अलग-अलग फॉर्मेट में कप्तानी करना है। विराट कोहली जहां टेस्ट टीम की कमान संभालेंगे वहीं रोहित शर्मा वनडे टीम की कप्तानी करते हुए दिखेंगे।

हालांकि इन दोनों खिलाड़ियों को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। अब देखना यह है की रोहित के बाद क्या बीसीसीआई वनडे सीरीज से विराट कोहली के हटने को लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी करता है या नहीं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement