Friday, May 03, 2024
Advertisement

Ishan Kishan: शतक से चूकने के बाद भी लोगों का दिल जीत ले गए ईशान, सोशल मीडिया पर रिएक्शन्स की बहार

Ishan Kishan: ईशान किशन की शानदार पारी ने भारत की मैच में वापसी करा दी। हालांकि ये बल्लेबाज खुद अपनी पहली सेंचुरी से चूक गया।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: October 09, 2022 20:54 IST
Ishan Kishan- India TV Hindi
Image Source : AP Ishan Kishan

Highlights

  • लोगों का दिल जीत ले गए ईशान
  • सोशल मीडिया पर रिएक्शन्स की बहार
  • शतक से 7 रन रह गए दूर

Ishan Kishan: भारतीय क्रिकेट टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैच की वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में साउथ अफ्रीका के सामने है। इस मैच में साउथ अफ्रीका ने टीम इंडिया को 279 रनों का टारगेट दिया। बल्लेबाजी की शुरुआत खराब होने से इस मैच में भी टीम इंडिया की हार लगभग तय ही लग रही थी। लेकिन ईशान किशन की शानदार पारी ने भारत की मैच में वापसी करा दी। हालांकि ये बल्लेबाज खुद अपनी पहली सेंचुरी से चूक गया।

शतक से चूके ईशान  

ईशान किशन रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच में अपना पहला वनडे शतक जड़ने से चूक गए। रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्प्लेक्स में खेले जा रहे मैच में ईशान ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 84 गेंदों पर 93 रन बनाए। ईशान किशन ने 110.7 के स्ट्राइक रेट से 4 चौके और 7 छक्के लगाए और 93 के स्कोर पर उन्हें बी फोर्टुइन ने आउट किया। उन्होंने मैच में श्रेयस अय्यर के साथ 150 से अधिक रन की साझेदारी भी पूरी की। लेकिन ये बल्लेबाज अपने शतक से सिर्फ 7 रन पीछे रह गया।

जीता सभी का दिल

ईशान का शतक पूरा भले ही ना हो लेकिन उन्होंने अपनी मैच विनिंग पारी से सभी का दिल जीत लिया। फैंस हालांकि उनका शतक पूरा ना होने से निराश भी हैं। लोगों ने उनकी इस पारी पर मिली-जुली प्रतिक्रिया दी है। एक नजर ईशान की पारी पर आए लोगों के रिएक्शन पर: 

279 रन का मिला था टारगेट

पहले इनिंग में साउथ अफ्रीका के रीजा हेंड्रिक्स और एडन मारक्रम ने शानदार अर्धशतक जड़ा है जिस वजह से साउथ अफ्रीका की टीम 278 रन तक पहुंच सकी। जवाब में भारत की ओर से ईशान किशन ने 93 रन बनाए हैं। भारत की ओर से इस मैच में मोहम्मद सिराज ने सबसे शानदार गेंदबाजी की। सिराज ने इस मैच में तीन विकेट लिए। यहां तक कि उन्होंने अपने आखिरी ओवर में सिर्फ 3 रन दिए जिससे साउथ अफ्रीका 300 के स्कोर तक नहीं पहुंच पाई।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement