Saturday, May 18, 2024
Advertisement

IND vs SL : टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के सिर में लगी चोट, अस्पताल में भर्ती

सीरीज का दूसरा मैच धर्मशाला में खेला गया, जिसे टीम इंडिया ने सात विकेट से जीत लिया है। भारतीय टीम अब सीरीज में दो मैच जीतकर आगे चल रही है। 

Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 27, 2022 8:47 IST
Ishan Kishan- India TV Hindi
Image Source : PTI Ishan Kishan

भारत और श्रीलंका के बीच इस वक्त टी20 सीरीज खेली जा रही है। तीन मैचों की सीरीज के दो मैच हो चुके हैं और आज तीसरा मैच खेला जाना है। सीरीज का दूसरा मैच धर्मशाला में खेला गया, जिसे टीम इंडिया ने सात विकेट से जीत लिया है। भारतीय टीम अब सीरीज में दो मैच जीतकर आगे चल रही है। साथ ही सीरीज भी उसके कब्जे में है। हालांकि तीसरे मैच से पहले भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर ये है कि सलामी बल्लेबाज ईशान किशन चोटिल हो गए हैं। उनके सिर में चोट लगी है। हालांकि चोट कितनी गंभीर है, इसके बारे में अभी तक पता नहीं चल सका है। 

श्रीलंका के खिलाफ ईशान किशन ने बनाए थे 16 रन

भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का जो दूसरा मैच खेला गया, उसमें श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी की और भारत के सामने जीत के लिए 184 रनों का टारगेट रखा। भारत की ओर से कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशन बतौर सलामी बल्लेबाज उतरे। रोहित शर्मा हालांकि जल्दी आउट हो गए और वे केवल एक ही रन बना सके। वहीं दूसरे छोर पर ईशान किशन ने मोर्चा संभाले रखा, हालांकि वे भी ज्यादा कुछ नहीं कर सके। लेकिन इसी दौरान उनके सिर में भी चोट लग गई। जब वे बल्लेबाजी कर रहे थे, इसी दौरान एक गेंद उनके सिर में आकर लगी, जिससे चोट लग गई।

संजू सैमसन विकेट कीपर की भूमिका निभा सकते हैं
बताया जाता है कि चोट के बाद ईशान किशन का मेडिकल कराया गया। वहीं दूसरी और श्रीलंका के खिलाड़ी दिनेश चांदीमल को भी चोट लगी है। इन दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये जानकारी हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ की ओर से दी गई है। हालांकि अभी ये साफ नहीं  है कि चोट कितनी गंभीर है, लेकिन आज की सीरीज का तीसरा मैच धर्मशाला में ही खेला जाएगा, इसलिए हो सकता है कि आज का मैच ईशान किशन मिस करें। उनकी जगह संजू सैमसन विकेटकीपिंग करते हुए नजर आ सकते हैं, जो टीम के साथ खेल तो रहे हैं, लेकिन विकटकीपिंग नहीं कर रहे हैं। वैसे भी रिषभ पंत को इस सीरीज के लिए आराम दिया गया है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement