Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

IND vs WI : कप्तान कायरन पोलार्ड आज शतक पूरा करने उतरेंगे, जानिए उनके आंकड़े

वेस्टइंडीज के लिए आज का मैच बहुत खास है। वेस्टइंडीज की टीम इस दौरे पर अभी तक एक भी मैच जीत नहीं पाई है। आज का मैच हारते ही सीरीज भी उनके हाथ से चली जाएगी। वेस्टइंडीज के कप्तान कायरन पोलार्ड भी एक बड़ा मील का पत्थर पूरा करने के लिए आज मैदान में उतरेंगे। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 18, 2022 17:04 IST
Kieran Pollard- India TV Hindi
Image Source : PTI Kieran Pollard

भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज का मैच आज खेला जाएगा। सीरीज का पहला मैच जीतकर टीम इंडिया ने सीरीज पर बढ़त बना ली है और अगर आज का मैच भी भारतीय टीम जीत जाती है तो सीरीज भी अपने नाम कर लेगी। वहीं वेस्टइंडीज के लिए आज का मैच बहुत खास है। वेस्टइंडीज की टीम इस दौरे पर अभी तक एक भी मैच जीत नहीं पाई है। आज का मैच हारते ही सीरीज भी उनके हाथ से चली जाएगी। वेस्टइंडीज के कप्तान कायरन पोलार्ड भी एक बड़ा मील का पत्थर पूरा करने के लिए आज मैदान में उतरेंगे। 

यह भी पढ़ें : IND vs WI : दूसरे टी20 में ये हो सकती है आपकी ड्रीम 11 टीम, किसे बनाएं कप्तान और उपकप्तान

कायरन पोलार्ड अभी तक 99 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं। यानी आज के मैच में वे जैसे ही टॉस के लिए मैदान में उतरेंगे, ये उनका 100वां टी20 इंटरनेशनल मैच होगा। अभी तक 100 टी20 मैच कुछ खास ही खिलाड़ी खेल पाए हैं, उनकी संख्या आठ है, अब कायरन पोलार्ड इसमें शामिल होने जा रहे हैं। वे वेस्टइंडीज के ऐसे पहले खिलाड़ी होंगे, जो टी20 मैचों में 100 का आंकड़ा छू पाए हैं। इतना ही नहीं, वेस्टइंडीज के कप्तान कायरन पोलार्ड अभी तक 99 छक्के टी20 इंटरनेशनल मैचों लगा चुके हैं। अगर वे इस मैच में एक छक्का भी लगा देते हैं तो वे 100 छक्के लगाने वाले खिलाड़ी बन जाएंगे।

यह भी पढ़ें : IND vs WI : दूसरे टी20 मैच में क्या प्लेइंग इलेवन में होगा बदलाव!

हालांकि कायरन पोलार्ड के लिए ये सीरीज अभी तक अच्छी नहीं गई है। भले सीरीज में चार मैच हो चुके हों, लेकिन पोलार्ड दो ही मैच खेल पाए हैं। पहला वन डे मैच खेलने के बाद वे चो​टिल हो गए थे और उसके बाद बाकी दो वन डे मैच नहीं खेल पाए थे। वहीं पहले टी20 मैच में भी उनके बल्ले से कुछ खास रन नहीं निकले। पहले वन डे में तो वे बिना खाता खोले ही शून्य पर आउट हो गए थे, वहीं टी20  सीरीज के पहले मैच में वे नाबाद 24 रन बनाकर वापस लौटे। वहीं गेंद से भी वे कुछ कमाल नहीं कर पाए। आज का मैच टीम के लिए खास है और टीम उम्मीद कर रही होगी कि पोलार्ड न केवल गेंद बल्कि बल्ले से भी टीम के लिए योगदान दें। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement