Thursday, May 23, 2024
Advertisement

IND W vs AUS W 1st T20I: ऑस्ट्रेलिया से जीत पर क्या बोलीं टीम इंडिया की कप्तान, कर दी इस खिलाड़ी की तारीफ

IND W vs AUS W 1st T20I: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया ने पहली टी20 मैच 9 विकेट से जीता। इस जीत के बाद कप्तान कौर ने टीम की एक गेंदबाज की जमकर तारीफ की है।

Written By: Rishikesh Singh
Updated on: January 06, 2024 8:10 IST
IND W vs AUS W- India TV Hindi
Image Source : PTI भारतीय महिला क्रिकेट टीम

IND W vs AUS W 1st T20I: भारतीय महिला क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 9 विकेट से रौंद दिया। टीम इंडिया ने इस मुकाबले को बड़ी आसानी से जीता। भारतीय टीम ने वनडे सीरीज में मिली हार के बाद टी20 सीरीज में दमदार कमबैक मारा है। टीम ने इस मुकाबले में ऑलराउंड प्रदर्शन किया। इस जीत के साथ भारतीय टीम के पास अब 1-0 की लीड है। ऑस्ट्रेलिया से मिली जीत के बाद टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत कौर काफी खुश नजर आई। उन्होंने मैच के बाद भारतीय टीम के ऑलराउंड प्रदर्शन की तारीफ भी की है।

जीत के बाद क्या बोली टीम इंडिया की कप्तान

ऑस्ट्रेलिया से मिली जीत के बाद टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा कि हम तीनों विभागों में अच्छे प्रदर्शन पर थे। फील्डिंग एक ऐसी चीज है जिस पर हम वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहे हैं। आज हर कोई अपनी फील्डिंग का आनंद ले रहा है और यह देखकर बहुत खुशी मिली। इसका श्रेय हमारे फील्डिंग कोच को जाता है, उन्होंने जेमी को बैकवर्ड प्वाइंट पर जगह बनाने के लिए चुना और हर कोई फील्डिंग में उनकी योजना जानता है और हमें वही परिणाम मिले जो हम चाहते थे। 

गेंदबाजों को लेकर कही ये बात

उन्होंने आगे कहा कि मैं बस अपने गेंदबाजों से कहती रही कि वे कड़ी मेहनत करते रहें और कड़ी मेहनत करते रहें। हमारे हेड कोच को श्रेय, हम तीसरे स्पिनर को चुनने वाले थे, लेकिन आखिरी क्षण में हमने अतिरिक्त सीमर के साथ जाने का फैसला किया और हमने उसका फल भी मिला। तितास साधु की शानदार गेंदबाजी से टीम को परिणाम भी मिला। जिस तरह से हमारी गेंदबाजी इकाई ने आज गेंदबाजी की वह शानदार थी, हम अगले मैच में भी इस प्रदर्शन को दोहराना चाहेंगे। टीम इंडिया को अपना अगला मुकाबला 06 दिसंबर को खेलना है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement