Friday, May 03, 2024
Advertisement

India Legends vs South Africa Legends Highlights: इंडिया लीजेंड्स ने साउथ अफ्रीका लीजेंड्स को 61 रन से हराया

India Legends vs South Africa Legends Live Score: इंडिया लीजेंड्स और साउथ अफ्रीका लीजेंड्स के बीच हुए सुपरहिट मुकाबले में सचिन तेंदुलकर की भारतीय टीम ने बाजी मारी।

Ranjeet Mishra Written By: Ranjeet Mishra
Updated on: September 10, 2022 23:34 IST
India Legends vs South Africa Legends- India TV Hindi
Image Source : TWITTER India Legends vs South Africa Legends

India Legends vs South Africa Legends Highlights: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 के पहले मैच में इंडिया लीजेंड्स ने साउथ अफ्रीका लीजेंड्स को कानपुर के ग्रीन पार्क स्डेटियम में 61 रन से हरा दिया। इस  मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स के कप्तान सचिन तेंदुलकर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और 217 रन बनाए। सचिन ने 15 गेंदों पर 16 रन की पारी खेली जिसमें 2 चौके शामिल थे। सुरेश रैना ने आक्रामक पारी खेली। उन्होंने 22 गेंदों पर 4 चौके और 1 छक्का लगाकर 33 रन बनाए। स्टुअर्ट बिन्नी ने 42 गेंदों पर नाबाद 82 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली जिसमें 5 चौकों के साथ 6 शानदार छक्के भी शामिल थे। यूसुफ पठान ने 15 गेंदों पर 35 रन की आतिशी पारी खेली। 218 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए साउथ अफ्रीका की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 156 रन बनाए। मेहमान टीम की ओर से सबसे ज्यादा 38 रन कप्तान जोंटी रोड्स ने बनाए। इंडिया लीजेंड्स की ओर से सबसे ज्यादा 3 विकेट राहुल शर्मा ने चटकाए जबकि प्रज्ञान शर्मा को 2 सफलताएं मिली जबकि युवराज सिंह और इरफान पठान ने 1-1 विकेट अपने नाम किया।    

  

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement