Friday, April 26, 2024
Advertisement

IND vs NZ: बदली हुई नजर आएगी टीम इंडिया की प्लेइंग 11, पहले वनडे में मैदान पर उतरेंगे ये खिलाड़ी

IND vs NZ: पहले वनडे में टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: January 17, 2023 21:56 IST
IND vs NZ- India TV Hindi
Image Source : AP IND vs NZ

IND vs NZ First ODI Probable Playing 11: श्रीलंका को वनडे सीरीज में 3-0 से मात देने के बाद अब टीम इंडिया का सामना न्यूजीलैंड से होने वाला है। तीन मुकाबलों की सीरीज में कल भारतीय टीम पहले मुकाबले में भिड़ने वाली है। इस सीरीज से पहले टीम इंडिया के कई स्टार खिलाड़ियों ने रेस्ट लिया। ऐसे में ये देखना खास रहेगा कि टीम इंडिया कल किस प्लेइंग 11 के साथ मैदान पर उतरती है।

रोहित-गिल पर ओपनिंग की जिम्मेदारी

पहले वनडे में एक बार फिर से रोहित शर्मा के साथ युवा बल्लेबाज शुभमन गिल एक बार फिर से पारी की शुरुआत करते हुए नजर आएंगे। रोहित और गिल की जोड़ी ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ कमाल का प्रदर्शन किया था। रोहित शतक मारने से चूक गए थे, लेकिन गिल ने आखिरी वनडे में शानदार सेंचुरी बनाई। इन दोनों खिलाड़ियों से एक बार फिर से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

ऐसा होगा मिडिल ऑर्डर

वहीं तीन नंबर पर एक बार फिर विराट कोहली होंगे। विराट ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ 2 सेंचुरी मारी थी। इसके अलावा 4 नंबर पर इस बार सूर्यकुमार यादव को बल्लेबाजी करते हुए देखा जाएगा। श्रेयस अय्यर इस सीरीज से चोटिल होने के चलते बाहर हो गए, जिसके बाद सूर्या को प्लेइंग 11 में देखा जा सकता है। वहीं केएल राहुल की गैरमौजूदगी में ईशान किशन विकेटकीपिंग करते हुए दिखाई देंगे। इसके अलावा हार्दिक पांड्या उनके बाद बल्लेबाजी करने आएंगे।  

सुंदर और शार्दुल को भी मिलेगी जगह

वहीं टीम में अक्षर पटेल और रवींद्र जडेजा की गैरमौजूदगी में वॉशिंगटन सुंदर स्पिन बॉलिंग ऑलराउंडर के तौर पर खेलेंगे। इसके अलावा शार्दुल ठाकुर की भी वनडे टीम में वापसी हो सकती है। ये दोनों खिलाड़ी गेंदबाजी के साथ-साथ बल्ले से भी कमाल कर सकते हैं।

ऐसा होगा गेंदबाजी लाइन-अप

वहीं टीम इंडिया के गेंदबाजी लाइन अप में एक बार फिर से मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी और कुलदीप यादव को देखा जाएगा।

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग 11: 

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी और कुलदीप यादव।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement