Friday, March 29, 2024
Advertisement

India vs West indies, World cup 2022: भारत ने वेस्टइंडीज को 155 रनों से दी पटखनी, स्नेह राणा ने झटके 3 विकेट

आईसीसी वीमंस वर्ल्ड कप के एक बेहद महत्वपूर्ण मुकाबले में भारत और वेस्टइंडीज की टीमें आमने-सामने हैं। इस मुकाबले को जीतकर भारतीय टीम की कोशिश जीत की पटरी पर वापस लौटने की है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: March 12, 2022 13:25 IST
File photo of India Women team- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES File photo of India Women team

West Indies Women vs India Women, ICC World Cup 2022 10th Match - Live updates

आईसीसी वीमंस वर्ल्‍ड कप के एक बेहद महत्वपूर्ण मुकाबले में भारत और वेस्‍टइंडीज की टीमें आमने-सामने हैं। दोनों टीमों के के बीच शनिवार को हैमिल्‍टन में टूर्नामेंट का 10वां मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले को जीतकर भारतीय टीम की कोशिश जीत की पटरी पर वापस लौटने की है। भारतीय टीम ने अपने पहले मुकाबले में पाकिस्‍तान को शिकस्त देकर टूर्नामेंट में शानदार आगाज किया था। लेकिन अगले ही मुकाबले में टीम को न्‍यूजीलैंड के हाथों करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। अब टीम की कोशिश उस हार को भुलाकर अच्छा प्रदर्शन करने पर होगी। टीम इंडिया के लिए हालांकि ये मुकाबला कतई आसान नहीं होने वाला है। वेस्टइंडीज  की टीम ने अपने शुरूआती मुकाबलों में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड जैसी बड़ी टीमों को शिकस्त दी है। अब देखना दिलचस्प होगा की टीम इस मुकाबले में वेस्टइंडीज की चुनौती को पार कर पाती है।

 

भारतीय टीम: मिताली राज (कप्तान), हरमनप्रीत कौर (उपकप्तान), स्मृति मंधाना, शेफाली वर्मा, यास्तिका भाटिया, दीप्ति शर्मा, ऋचा घोष (विकेटकीपर), स्नेह राणा, झूलन गोस्वामी, पूजा वस्त्राकर, मेघना सिंह, रेणुका सिंह ठाकुर, तानिया भाटिया (विकेटकीपर), राजेश्वरी गायकवाड़ और पूनम यादव।

वेस्टइंडीज टीम: स्टेफनी टेलर (कप्तान), अनीसा मोहम्मद (उपकप्तान), आलिया एलेने, शेमेन कैंपबेल (विकेटकीपर), शमिलिया कॉनेल, डिएंड्रा डॉटिन, एफी फ्लेचर, चेरी एन फ्रेजर, चिनेल हेनरी, किसिया नाइट, हेले मैथ्यूज, चेडियन नेशन, करिश्मा रामहरैक, शकीरा सेलमैन और रशदा विलियम्स।

 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement