Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

कार हादसे का शिकार हुए भारतीय कोच, मौके पर हुई पत्नी की मौत

भारतीय कोच मंगलवार को एक भयंकर कार हादसे का शिकार हो गए। इस हादसे में उनकी पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई है।

Written By : Namrata Dubey Edited By : India TV Sports Desk Published on: April 18, 2023 23:41 IST
Car Accident- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Car Accident

भारत में आए दिन कार दुर्घटना की खबरे सामने आती रहती हैं। इसी बीच एक भारतीय कोच भी कार दुर्घटना में बूरी तरह से घायल हो गए हैं। इस हादसे में वह बूरी तरह से घायल हो गए हैं। तेज रफ्तार कारों के बीच हुई टक्कर की तस्वीरें बेहद दर्दनाक हैं। इस कार दुर्घटना एक मौत भी हुई है। ये कार रणजी क्रिकेट कोच प्रवीण हिंगनिकर की है।

पत्नी ने गंवाई जान

प्रवीण हिंगनिकर एक भयानक दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए। जब एक तेज रफ्तार कार ने आयशर को टक्कर मार दी। इस हादसे में हिंगणीकर की पत्नी सुवर्णा हिंगणीकर की मौके पर ही मौत हो गई। पुणे से नागपुर जाते समय बुलढाणा जिले में समृद्धि हाईवे के पास मेहकर पर हादसा हुआ। घायल हिंगणीकर को इलाज के लिए मेहकर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में हिंगणीकर की कार क्षतिग्रस्त हो गई है। प्रवीण हिंगनिकर को हाल ही में बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड में क्यूरेटर के रूप में चुना गया था।

हाल ही में भारतीय क्रिकेटर का भी हुआ था हादसा

टीम इंडिया के ऋषभ पंत भी हाल ही में एक कार हादसे का शिकार हुए थे। इस हादसे में वह बाल-बाल बच गए। ऋषभ इस हादसे में बूरी तरह से घायल हो गए थे। पिछले साल दिसंबर में हुए इस कार हादसे के बाद से ऋषभ पंत अभी तक क्रिकेट के मैदान पर नहीं लौट सके हैं। ऋषभ पंत कब तक पूरी तरह से फिट हो सकेंगे यह कह पाना बेहद मुश्किल है। इस होने वाले वर्ल्ड कप तक भी उनका लौट पाना मुश्किल नजर आ रहा है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement