Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

IPL 2022 : श्रेयस अय्यर की कप्तानी में खेलने के लिए उत्साहित हैं केकेआर के स्टार तेज गेंदबाज पैट कमिंस

पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया का नेतृत्व कर रहे इस तेज गेंदबाज ने दिल्ली (डेयरडेविल्स) के लिए 2017 के आईपीएल सत्र के दौरान श्रेयस के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने को याद किया।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: March 20, 2022 19:02 IST
IPL 2022, KKR, Pat Cummins, Shreyas Iyer, Sports, cricket - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Pat Cummins

Highlights

  • 27 साल के श्रेयस को केकेआर ने आईपीएल मेगा नीलामी में 12.25 करोड़ रुपये में खरीदा था
  • कमिंस ने दिल्ली (डेयरडेविल्स) के लिए 2017 के आईपीएल सत्र के दौरान श्रेयस के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने को याद किया

आईपीएल 2022 की शुरुआत से पहले ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने रविवार को कहा कि उन्होंने टूर्नामेंट के पिछले सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के नए कप्तान श्रेयस अय्यर के साथ खेल चुके हैं और वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है। 27 साल के श्रेयस को केकेआर ने आईपीएल मेगा नीलामी में 12.25 करोड़ रुपये में खरीदा था और अंतत: उन्हें टीम का नेतृत्व करने के लिए नामित किया गया था। दूसरी ओर, कमिंस जो 2019 की नीलामी में 15.50 करोड़ रुपये में बिके थे, आईपीएल नीलामी में सबसे महंगी विदेशी खिलाड़ी थे। हालांकि, 2022 की मेगा नीलामी में उन्हें 7.25 करोड़ रुपये में वापस खरीदा गया था।

पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया का नेतृत्व कर रहे इस तेज गेंदबाज ने दिल्ली (डेयरडेविल्स) के लिए 2017 के आईपीएल सत्र के दौरान श्रेयस के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने को याद किया।

यह भी पढ़ें- PAK vs AUS : पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट में भी हो सकता धीमा पिच, शुरुआत के दो मैच रहे हैं ड्रॉ

कमिंस ने कहा, "श्रेयस और मैं दिल्ली (डेयरडेविल्स) के लिए खेले थे, हम वास्तव में अच्छा किया था। वह एक बहुत ही शांत बल्लेबाज है। मैं लीग में खेलने के लिए बहुत उत्साहित हूं।" केकेआर ने मेगा नीलामी से पहले ऑलराउंडर आंद्रे रसेल, वरुण चक्रवर्ती, वेंकटेश अय्यर और सुनील नरेन को रिटेन किया था।

ऑस्ट्रेलियाई ने फ्रेंचाइजी के बारे में भी बात की। उन्होंन कहा, "वास्तव में अपनी फ्रेंचाइजी की ओर से एक बार फिर से शिरकत करने के लिए उत्साहित हूं। यह बहुत अच्छा है कि अधिकांश टीम एक साथ रहने में सक्षम है। इसलिए, अधिकांश खिलाड़ी और कर्मचारी वास्तव में अच्छी तरह से जानते हैं।"

यह भी पढ़ें- IPL 2022: बोल्ट से तेज गेंदबाजी के गुर सीखने को बेताब नवदीप सैनी

कमिंस ने यह भी उल्लेख किया कि लार के उपयोग पर स्थायी प्रतिबंध सीम गेंदबाजों के लिए बड़ी बात नहीं होगी। उन्होंने कहा, "मुझे ऐसा नहीं लगता लार पर स्थायी प्रतिबंध स्विंग गेंदबाजों के प्रदर्शन को प्रभावित करेगा।"

उन्होंने आगे कहा, "मुझे नहीं लगता कि इसने बहुत बड़ा प्रभाव डाला है, जितना हमने सोचा होगा। हम अभी भी पसीने का उपयोग कर सकते हैं, इसलिए यह बहुत बड़ी बात नहीं है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement