Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

IPL 2022 : दिल्ली कैपिटल्स में रिकी पोंटिंग की कोचिंग में खेलने के लिए उत्साहित है वेस्टइंडीज का यह धाकड़ खिलाड़ी

वेस्टइंडीज के बल्लेबाज पॉवेल और विकेटकीपर-बल्लेबाज केएस भरत बुधवार को मुंबई में दिल्ली फ्रेंचाइजी के साथ अपने पहले अभ्यास सत्र में शामिल हुए। वेस्टइंडीज के खिलाड़ी ने कहा कि वह मुख्य कोच पोंटिंग के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: March 17, 2022 19:54 IST
IPL 2022, Rovman Powell, KS Bharat, Ricky Ponting, Delhi Capitals, sports, cricket  - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@DELHICAPITALS Rovman Powell

Highlights

  • रोवमैन पॉवेल कहा कि वह ऑस्ट्रेलियाई पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग से बहुत कुछ सीखना चाहते हैं
  • रोवमैन पॉवेल दिल्ली फ्रेंचाइजी के साथ अपने पहले अभ्यास सत्र में शामिल हुए

दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज रोवमैन पॉवेल ने गुरुवार को कहा कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान ऑस्ट्रेलियाई महान रिकी पोंटिंग से बहुत कुछ सीखना चाहते हैं। वेस्टइंडीज के बल्लेबाज पॉवेल और विकेटकीपर-बल्लेबाज केएस भरत बुधवार को मुंबई में दिल्ली फ्रेंचाइजी के साथ अपने पहले अभ्यास सत्र में शामिल हुए। वेस्टइंडीज के खिलाड़ी ने कहा कि वह मुख्य कोच पोंटिंग के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं।

पॉवेल ने कहा, "पोंटिंग वास्तव में अच्छे हैं और उम्मीद है कि मैं उनसे बहुत कुछ सीख सकता हूं। एक बच्चे के रूप में मैंने उन्हें बहुत बल्लेबाजी करते देखा है। हम जानते हैं कि वह किस प्रकार के लीडर थे, जब उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई टीम की कप्तानी की थी। मुझे लगता है कि एक कोच के रूप में भी वह उसी प्रकार के हैं।"

यह भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लिमिटेड ओवरों की सीरीज के लिए पाकिस्तान ने किया टीम का ऐलान, ये दो खिलाड़ी हुए बाहर

दिल्ली कैपिटल्स में शामिल होने के बारे में बोलते हुए पॉवेल ने कहा, "दिल्ली कैपिटल्स कैंप में आकर बहुत अच्छा लगा। मैंने इस फ्रेंचाइजी के बारे में बहुत सारी अच्छी बातें सुनी हैं। खिलाड़ियों ने खुले हाथों से मेरा स्वागत किया है। मैंने ऋषभ के साथ बातचीत की। कोलकाता में टी20 सीरीज के दौरान भी उन्होंने मुझसे कहा था कि वह मुझे दिल्ली कैपिटल्स टीम में पाकर काफी उत्साहित हैं।"

विकेटकीपर-बल्लेबाज केएस भरत ने कहा कि वह इस सीजन में चीजों को सरल रखना चाहते हैं, "दिल्ली कैंप में वापस आना आश्चर्यजनक है। मैं एक इकाई के रूप में शानदार सीजन की उम्मीद कर रहा हूं। कुछ खिलाड़ियों के साथ बातचीत करना अच्छा रहा है। हमारे पहले प्रशिक्षण सत्र के दौरान भी। मैं चीजों को सरल रखना चाहता हूं और इस सीजन में अपनी प्रक्रिया का पालन करना चाहता हूं।"

यह भी पढ़ें- IPL 2022: दूसरी पारी का आगाज करने के लिए भारत पहुंचे डेल स्टेन, इस टीम के हैं गेंदबाजी कोच

आईपीएल का आगामी सीजन 26 मार्च से शुरू होगा। वहीं, दिल्ली कैपिटल 27 मार्च को सीजन के अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement