Friday, May 10, 2024
Advertisement

IPL 2023: KKR के लिए शार्दुल का स्पेशल मैसेज, कहा नई टीम में करूंगा ये काम

IPL 2023: आईपीएल के अगले सीजन में शार्दुल ठाकुर केकेआर की जर्सी में नजर आएंगे। शार्दुल ने आईपीएल से पहले केकेआर के लिए एक स्पेशल वीडियो बनाया है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: November 15, 2022 17:22 IST
Shardul Thakur- India TV Hindi
Image Source : TWITTER शार्दुल ठाकुर

IPL 2023: टी20 वर्ल्ड कप के बाद देश में अब आईपीएल का रंग चढ़ने लगा है। दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेटींग लीग के लिए क्रिकेट फैंस बेताब हैं। 23 दिसंबर को आईपीएस में रिलीज हुए खिलाड़ियों के बीच ऑक्शन किया जाएगा। सभी 10 टीमों को मंगलवार तक अपने रिलीज किए गए खिलाड़ियों को लिस्ट को जमा करना है। इससे पहले दिल्ली की टीम ने शार्दुल ठाकुर को केकेआर के साथ ट्रेड किया था। अब अगले सीजन में शार्दुल ठाकुर केकेआर की जर्सी में नजर आएंगे।

शार्दुल ठाकुर का वीडियो 

शार्दुल ठाकुर ने केकेआर के साथ ट्रेड होने के बाद एक वीडियो बनाया है। इस वीडियो को केकेआर ने अपने सोशल मिडीया प्लेटफार्म पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में शार्दुल ठाकुर बोल रहे हैं कि वह अगला सीजन में केकेआर के साथ खेलने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। उन्होंने वीडियो में कहा कि  'हेलो दोस्तो, मैं शार्दुल। मैं इस छोटी सी वीडियो बनाने के लिए रुका हूं। सभी को इस बड़ी खबर के बारे में पिछली रात जरूर पता चल गया होगा कि मुझे केकेआर के साथ ट्रेड किया गया है। मैं  काफी खुश हूं नई फ्रेंचाइजी के लिए खेलने के लिए। मैं यही वादा कर सकता हूं कि मैं अपना बेस्ट दूंगा। नई लोगों से मिलने, अच्छी यादे बनाने और हार्ड क्रिकेट खेलने को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। मैं आ रहा हूं कोलकाता।'

आईपीएल 2022 में शार्दुल का प्रदर्शन

शार्दुल को पिछले सीजन में दिल्ली की टीम ने 10.75 करोड़ रुपये में खरीदा था। उन्होंने 2022 सत्र में 14 मैचों में 15 विकेट लिए थे, जिसमें करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 36 रन देकर चार विकेट शामिल था। उन्होंने हालांकि इस दौरान 10 रन प्रति ओवर के औसत से रन लुटाये थे। बल्ले से उन्होंने 10.81 की औसत और 137.93 की स्ट्राइक रेट से 120 रन बनाए थे। 

आगामी टाटा आईपीएल 2023 के लिए शार्दुल ठाकुर को दिल्ली कैपिटल्स से कोलकाता नाइट राइडर्स में ट्रेड किया है। उभरते हुए ऑलराउंडर अमन खान को कोलकाता नाइट राइडर्स से दिल्ली कैपिटल्स में ट्रेड किया है। पिछले ऑक्शन में अमन खान को केकेआर ने 20 लाख रुपये में खरीदा था।  

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement