Friday, April 19, 2024
Advertisement

क्रिस गेल को पसंद है विराट कोहली का ये अंदाज, शेयर की ड्रेसिंग रूम की कुछ यादगार लम्हे

IPL के दौरान विराट कोहली और क्रिस गेल ने कई पल एक साथ गुजारे हैं। क्रिस गेल ने उन्हीं पलों को याद करते हुए विराट कोहली को लेकर बड़ी बात कही है।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Published on: March 26, 2023 16:59 IST
Chris Gayle, Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : AP क्रिस गेल और विराट कोहली

IPL 2023 शुरू होने जा रहा है। टीमों के लिए इस साल का आईपीएल बेहद खास होगा, क्योंकि कोरोना महामरी के कारण पिछले तीन सालों से आईपीएल को मैच अपने पुराने अंदाज में नहीं खेले गए हैं। सभी टीमों ने आईपीएल के नए सीजन के लिए तैयारियां शुरू कर दी है। आरसीबी ने भी अपना कैंप लगा दिया है। आरसीबी के खिलाड़ी धीरे-धीरे इस कैंप में जुड़ रहे हैं। विराट कोहली ने भी नेट्स पर प्रेक्टिस करना शुरू कर दिया है। विराट कोहली अपने प्रदर्शन से हर आईपीएल में छाप छोड़ते हैं। इस साल भी वह इसके लिए तैयार हैं। इसी बीच उन्हीं की टीम के पूर्व खिलाड़ी क्रिस गेल ने उनकी जमकर तारीफ की है।

क्या बोले गेल

वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली के जुनून और उनके काम करने के तरीके की प्रशंसा करने साथ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) में खेलने के दौरान दोनों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा को याद किया। गेल और कोहली ने आईपीएल में कई सीजन एक साथ बिताए हैं। दोनों खिलाड़ियों के बीच कम से कम 10 बार शतकीय साझेदारी हो चुकी है। 

क्रिस गेल ने कहा कि उनके लिए विराट के साथ बल्लेबाजी करना शानदार था। उन्हें विराट का खेल के प्रति जुनून बहुत पसंद है। उन्हें विराट का जुनून, उनका काम करने का तरीका पसंद है, यह शानदार है। आपको इसके लिए विराट को श्रेय देना होगा और विराट अपने प्रदर्शन से इसे दिखाना चाहते हैं।

RCB करेगी गेल और डिविलियर्स का सम्मान

जियो सिनेमा पर एक शो ‘माई टाइम विद विराट’ के एपिसोड में गेल ने कोहली के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने के अनुभवों के बारे में बात की। गेल ने कहा कि उनके लिए विराट और अन्य खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करना हमेशा ही खुशनुमा रहा है। उन्होंने हमेशा से इसका आनंद उठाया है, डांस किया है और इसी तरह की चीजें हुई हैं। आरसीबी अपने पूर्व खिलाड़ियों गेल और एबी डिविलियर्स को फ्रेंचाइजी में उनके योगदान के लिए सम्मानित कर रही है। वह जर्सी नंबर 333 और 17 को हमेशा के लिए रिटायर करने जा रही है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement