Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

IPL 2023: गंभीर ने चिन्नास्वामी में दिया ऐसा रिएक्शन, बुरी तरह भड़के आरसीबी के फैंस

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 15वें मुकाबले में आरसीबी को हराने के बाद लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर का मैदान पर रिएक्शन फैंस को पसंद नहीं आया।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Published on: April 11, 2023 13:12 IST
IPL 2023, RCB vs LSG, Gautam Gambhir- India TV Hindi
Image Source : TWITTER मैच के बाद गौतम गंभीर का रिएक्शन

IPL 2023: आईपीएल 2023 का 15वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला गया। इस मैच में लखनऊ की टीम ने आरसीबी को 1 विकेट से हरा दिया। रोमांच से भरे रहे इस मैच में दोनों ही टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया। अंतिम गेंद तक चले इस मैच में लखनऊ ने 213 रन के टारगेट को चेज किया। लखनऊ ने भले ही इस मैच को जीत लिया हो लेकिन टीम के मेंटर गौतम गंभीर ने मैच के बाद कुछ ऐसा रिएक्शन दिया जिसे देख आरसीबी के फैंस बुरी तरह से भड़ेके हुए है।

गौतम गंभीर ने ऐसा क्या किया

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला गया यह मैच रोमांच से भरा रहा। मैच ऐसी स्थिति में बना हुआ था कि कोई भी टीम जीत सकती थी। लेकिन जैसे ही लखनऊ ने यह मुकाबला जीता वैसे ही गौतम गंभीर डगआउट में जमकर चिल्लाने लगे। वहीं मैच के बाद मैदान पर गौतम गंभीर ने चिन्नास्वामी में बैठे दर्शकों को चु्प रहने का इशारा किया। आरसीबी के फैंस को गंभीर का ये रिएक्शन रास न आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

बीसीसीआई ने इस खिलाड़ी को लगाई फटकार

बता दें कि इस मैच में 213 रन के बड़े टारगेट को चेज करते हुए लखनऊ की टीम को आखिरी गेंद पर सिर्फ 1 रन की जरूरत थी। हालांकि उनके 9 विकेट गिर चुके थे। तभी गेंदबाजी कर रहे हर्षल पटेल ने बल्लेबाजी कर रहे आवेश खान को बीट कर दिया। लेकिन लखनऊ के बल्लेबाज बाय का रन लेने के लिए दौड़ पड़े। रन पूरा करने के बाद आवेश ने अपना हेलमेट उतारकर जोर से फेंका। उनकी इसी हरकत के लिए बीसीसीआई से उन्हें जमकर डांट पड़ी है।

मैच की बात करें तो लखनऊ ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 2 विकेट खोकर 212 रन बनाए लिए हैं। लखनऊ की टीम ने आरसीबी के इस टारगेट को अंतिम ओवर में चेज कर लिया। लखनऊ ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 213 रन बना इस मुकाबले को अपने नाम कर लिया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement