Sunday, April 28, 2024
Advertisement

किस खिलाड़ी को ऑक्शन में खरीदने पर जोर देगी गुजरात टाइटंस? कोच ने कर दिया बड़ा खुलासा

आईपीएल 2023 के ऑक्शन से पहले गुजरात टाइटंस ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: December 09, 2022 21:32 IST
Gujarat Titans- India TV Hindi
Image Source : PTI गुजरात टाइटंस

IPL 2023: आईपीएल 2023 का सीजन अभी दूर है, लेकिन टीमों की तैयारी शुरू हो गई है। अगले साल आईपीएल से पहले सभी टीमें इसी महीने होने वाले ऑक्शन में दमखम दिखाएंगी। कुछ ही दिन में होने वाले मिनी ऑक्शन में दुनियाभर के खिलाड़ियों पर टीमें बोली लगाने वाली हैं। पिछले साल की चैंपियन टीम गुजरात टाइटंस ने भी तैयारी शुरू कर दी हैं। कोच आशीष नेहरा ने यहां तक खुलासा कर दिया है कि उनकी टीम को किस खिलाड़ी की जरूरत है। 

गुजरात की टीम को इस खिलाड़ी की जरूरत

गत चैंपियन गुजरात टाइटंस के मुख्य कोच आशीष नेहरा ने शुक्रवार को कहा कि 23 दिसंबर को कोच्चि में होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग खिलाड़ियों की नीलामी में उनकी टीम तेज गेंदबाज को शामिल करने पर विचार करेगी।  नेहरा ने कहा,  ‘‘अगर आप जीत भी जाते हैं, तब भी आप जरूरत के हिसाब से कुछ बदलाव करते हैं। हमें एक तेज गेंदबाज की जरूरत पड़ सकती है। एक छोटी नीलामी में आप जरूरत के मुताबिक बदलाव करते हैं। हम अलग नहीं हैं।’’ 

ज्यादा खिलाड़ियों की नहीं है जरूरत

भारत के इस पूर्व गेंदबाज ने कहा, ‘‘हमारी बहुत अधिक जरूरत नहीं हैं क्योंकि हमने ज्यादा खिलाड़ियों को रिलीज नहीं किया है। ऐसा नहीं है कि आप जिसे चाहते है उस खिलाड़ी को हासिल कर ही लेंगे।  9 और टीमें हैं।’’ नेहरा के मार्गदर्शन और हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में, गुजरात टाइटंस ने इस साल की शुरुआत में अपने पहले सत्र में आईपीएल जीता था। टीम ने अगले सत्र से पहले अफगानिस्तान के रहमानुल्लाह गुरबाज और न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन को रिलीज कर दिया है।

गुजरात की तैयारियां हो चुकी शुरुआत

गुजरात टाइटंस ने अपने घरेलू मैदान यानी अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खिलाड़ियों का ट्रायल आयोजित किया। प्लेयर ट्रायल्स 8 और 9 दिसंबर को दो दिनों चले और इसमें भारत के घरेलू क्रिकेट के कुछ होनहार क्रिकेटरों को शामिल किया गया। बताया जाता है कि ट्रायल में कुल 52 खिलाड़ी शामिल हुए। मुख्य कोच और भारत के पूर्व बाएं हाथ के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने बताया कि अपने घरेलू मैदान पर आईपीएल जीतना एक यादगार अहसास था। हम अब अगले सीजन के लिए तैयार हैं और वास्तव में इसके लिए उत्सुक हैं। गुजरात टाइटंस के क्रिकेट निदेशक और इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर विक्रम सोलंकी ने कहा है कि नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वापस आना हमेशा अच्छा लगता है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement