Sunday, April 28, 2024
Advertisement

राजस्थान रॉयल्स के लिए 5 साल से कमजोरी बना हुआ है ये खिलाड़ी, अब संकट में पड़ चुका है करियर

राजस्थान रॉयल्स की टीम में एक खिलाड़ी लगातार खराब प्रदर्शन कर रहा है जिसका करियर संकट में पड़ गया है।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Published on: April 08, 2023 17:52 IST
IPL 2023- India TV Hindi
Image Source : IPL IPL 2023

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 11वें मुकाबले में आज राजस्थान रॉयल्स के सामने दिल्ली कैपिटल्स की टीम है। इस मैच में टॉस जीतकर दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया। इस मैच में जिस तर राजस्थान के ओपनर्स ने शुरुआत की उस तरह से उनका मिडिल ऑर्डर नहीं चल पाया। खासकर टीम के युवा बल्लेबाज रियान पराग हर बार की तरह एक बार फिर से पूरी तरह फेल रहे। इसी के साथ सोशल मीडिया पर लोग उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

पराग फिर बुरी तरह फेल

रियान पराग को राजस्थान के बल्लेबाजी लाइन अप में नंबर 4 पर उतारा गया। पराग इस नंबर पर भी ज्यादा कुछ कर नहीं पाए और ये खिलाड़ी 11 गेंदों पर 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गया। यही कारण है कि अब पराग को सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

बता दें कि पराग को राजस्थान की टीम में पिछले कई सीजनों से मौका मिल रहा है। लेकिन उनका प्रदर्शन उतना खास नहीं रहा है। पराग ने आईपीएल करियर में 50 मैचों में 40 बार बैटिंग की। इस दौरान सिर्फ 16.64 की औसत से ये खिलाड़ी सिर्फ 556 रन बना पाया। पराग इस दौरान सिर्फ 2 हाफ सेंचुरी मारने में कामयाब हो पाए। यही कारण है कि इस खिलाड़ी को आईपीएल के लगभग हर सीजन में जमकर ट्रोल किया जाता है।

दिल्ली को दिया 200 रन का टारगेट

राजस्थान रॉयल्स ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट खोकर 199 रन बोर्ड पर लगाए। दिल्ली की ओर से ओपनिंग करने आए यशस्वी जायसवाल ने 60 रनों की शानदार पारी खेली। वहीं उनके साथी जोस बटलर ने 79 रन बनाए। वहीं इस मैच में कप्तान संजू सैमसन खाता तक नहीं खोल पाए। इसके अलावा 39 रन शिमरन हेटमायर के बल्ले से निकले। वहीं दिल्ली की ओर से मुकेश कुमार ने सबसे ज्यादा 2 विकेट झटके।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement