Friday, May 10, 2024
Advertisement

किसी ने नहीं सोचा होगा गांगुली से ऐसे मिलेंगे विराट, मैच के बाद दिग्गजों ने जीते लाखों दिल

आरसीबी और दिल्ली मैच के बाद सौरव गांगुली और विराट कोहली ने लाखों फैंस को खुश कर दिया।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: May 06, 2023 23:47 IST
Virat Kohli and Sourav Ganguly- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Virat Kohli and Sourav Ganguly

DC vs RCB: IPL 2023: विराट कोहली और सौरव गांगुली। भारतीय क्रिकेट के दो बड़े दिग्गज क्रिकेटर्स और दो पूर्व कप्तान। लकिन इन दोनों ही दिग्गजों के बीच लंबे समय से जो विवाद चल रहा है वो कभी दुनिया से छिपा नहीं। लेकिन आईपीएल 2023 के 50वें मैच में जब दिल्ली कैपिटल्स के सामने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम थी तो नजारा कुछ और ही था। आरसीबी की टीम ये मैच हार तो गई लेकिन दादा और विराट ने आखिर में लाखों फैंस के दिल जीत लिए। 

विराट से गांगुली ने मिलाए हाथ  

आरसीबी की हार के बाद विराट और गांगुली के बीच जैसे मुलाकात हुए वो किसी ने नहीं सोचा था। बता दें कि मैच खत्म होने के बाद जब खिलाड़ी आपस में हाथ मिला रहे थे तो सौरव गांगुली के सामने विराट आए। तभी इन दोनों खिलाड़ियों ने एक दूसरे से हाथ मिली और इसी बीच एक-दूसरे के कंधे पर हाथ भी रखा। जिसके बाद फैंस बड़ी संख्या में काफी खुश नजर आए हैं।   

पिछले बार नहीं मिलाए थे हाथ

हालांकि ये दोनों दिग्गज जब पिछली बार एक दूसरे के सामने आए थे तो इन्होंने ने हाथ नहीं मिलाया था। इस तनातनी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसके बाद एक बार फिर से गांगुली और विराट के बीच कैप्टेंसी विवाद की बातें फिर से चर्चा में आ गईं। हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि चीजें थोड़ी बदली हैं। 

इंस्टा से भी हुए थे अलग

हाथ ना मिलाने वाले मामले के बाद विराट कोहली ने इंस्टाग्राम से सौरव गांगुली को अनफॉलो कर दिया था। जानकारी के मुताबिक पहले विराट सौरव गांगुली को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते थे। लेकिन बाद में इस खिलाड़ी ने दादा को अपनी फॉलो लिस्ट से हटा दिया है। बाद में खुद गांगुली ने भी वैसा ही किया और विराट को अपनी फॉलो लिस्ट से हटा दिया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement