Friday, May 03, 2024
Advertisement

WI v IRE: आयरलैंड ने दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज को दी मात, सीरीज 1-1 से बराबर

आयरलैंड ने सबीना पार्क पर वर्षाबाधित दूसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज को पांच विकेट से हरा दिया। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: January 14, 2022 11:50 IST
WI v IRE: आयरलैंड ने दूसरे...- India TV Hindi
Image Source : @CRICKETIRELAND WI v IRE: आयरलैंड ने दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज को दी मात, सीरीज 1-1 से बराबर

किंगस्टन। आयरलैंड ने सबीना पार्क पर वर्षाबाधित दूसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज को पांच विकेट से हरा दिया। जीत के लिये आयरलैंड को 230 रन बनाने थे और उसने 32 ओवर में चार विकेट पर 157 रन बना लिये थे जब बारिश के कारण खेल 90 मिनट तक रोकना पड़ा । खेल बहाल होने पर डकवर्थ लुईस प्रणाली के आधार पर आयरलैंड को 36 ओवर में 168 रन का लक्ष्य मिला । आयरलैंड ने सात गेंद में ही एक विकेट खोकर बाकी रन बना लिये। अब श्रृंखला 1-1 से बराबरी पर है और आखिरी मैच रविवार को यहीं खेला जायेगा।

यह मैच पहले मंगलवार को होना था लेकिन पांच कोरोना मामलों और दो खिलाड़ियों के चोटिल होने के कारण आयरलैंड के पास पूरी एकादश नहीं थी । कप्तान एंडी बालबर्नी भी बृहस्पतिवार को यह मैच नहीं खेल सके । विलियम पोर्टरफील्ड और कार्यवाहक कप्तान पॉल स्टर्लिंग ने आयरलैंड को अच्छी शुरूआत देकर पहले पांच ओवर में 37 रन बनाये । हैरी टेक्टर ने 75 गेंद में नाबाद 54 रन की पारी खेली जो उनका लगातार दूसरा अर्धशतक है।

पहले बल्लेबाजी के लिये भेजी गई वेस्टइंडीज टीम की शुरूआत खराब रही। मध्यम तेज गेंदबाज क्रेग यंग ने शुरूआती तीन बल्लेबाजों को सस्ते में आउट किया । चार ओवर में वेस्टइंडीज का स्कोर 12 रन पर तीन विकेट था । मैकब्रायन ने इसके बाद कीरोन पोलार्ड और रोस्टन चेस को सस्ते में आउट किया । शारमार ब्रूक्स 64 गेंद में 43 रन बनाकर आउट हुए। ओडियन स्मिथ ने मैकब्रायन को दो छक्के लगाकर टीम को 200 रन के पार पहुंचाया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement