Saturday, April 20, 2024
Advertisement

हैदराबाद के फैंस ने लखनऊ के इस खिलाड़ी पर किया था हमला, सिर पर दे मारे नट और बोल्ट

हैदराबाद के फैंस ने अंपायर के एक फैसले को लेकर लखनऊ के खिलाड़ियों पर हमला कर दिया था।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: May 14, 2023 14:38 IST
SRH vs LSG- India TV Hindi
Image Source : IPL 2023 SRH vs LSG

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 58वें मैच में आज सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को अपने ही घर में लखनऊ सुपर जायंट्स के 7 विकेट से हार झेलनी पड़ी। हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर 182 रन लगाए थे। जवाब में लखनऊ की टीम ने 3 विकेट खोकर आखिरी ओवर में ये टारगेट चेज कर लिया। लेकिन इस मैच में हैदराबाद के क्राउड ने ऐसा काम कर दिया जिससे वो सुर्खियों में छा गए हैं। 

हैदराबाद के लोगों ने फेंके नट बोल्ट

दरअसल सनराइजर्स की पारी के दौरान लखनऊ के लिए 19वां ओवर आवेश खान लेकर आए। तभी उन्होंने इस ओवर की तीसरी गेंद एक बड़ी फुल टॉस फेंकी। गेंद को देखते ही लेग अंपायर ने इसे नो बॉल करार दिया। लेकिन तभी लखनऊ की टीम इस गेंद पर रिव्यू ले लिया। रिव्यू में भी साफ देखने को मिला की गेंद हैदराबाद के बल्लेबाज अब्दुल समद की कमर से काफी ऊपर थी। लेकिन थर्ड अंपायर ने सभी को चौंकाते हुए इसे नो बॉल नहीं देकर, लीगल डिलिवरी दे दिया। 

इस फैसले को लेकर हैदराबाद के फैंस खासा निराश दिखे। इसके बाद जानकारी के मुताबिक लखनऊ सुपर जायंट्स के डगआउट पर कुछ फेंका गया। क्रिकबज की जानकारी के मुताबिक नट बोल्ट लखनऊ के डगआउट की तरफ फेंके गए। यहां मैच रुक गया और दोनों फील्ड अंपायर्स भी डगआउट की तरफ चले गए।

कोच का बड़ा खुलासा

इसी बीच लखनऊ के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स ने ट्विटर पर खुलासा किया कि वो नट बोल्ट लोगों ने डगआउट पर नहीं बल्कि मैच में खेल रहे खिलाड़ियों के ऊपर फेंके जा रहे थे। उन्होंने बताया कि लॉन्ग ऑन पर फील्डिंग कर रहे प्रेरक मांकड़ के सिर पर भी लोगों के नट बोल्ट लगे थे।

मचा बड़ा बवाल 

यही से मैच में बड़ा बवाल मच गया। इस फैसले से सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी पूरी तरह नाराज आए। क्रीज पर खड़े हैनरिच क्लासेन ने मैदानी अंपायर्स से लगातार सवाल किए। ऐसा करना जायज भी था क्योंकि रिप्ले में साफ देखने को मिला था कि गेंद कमर के काफी ऊपर थी। ये बवाल डग आउट तक भी पहुंच गया और वहां भी हैदराबाद के कोच ने मैदानी अंपायर्स से सवाल जवाब किए। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement