Friday, March 29, 2024
Advertisement

हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस को लगा तगड़ा झटका, IPL 2023 के बीच में इस प्लेयर ने छोड़ा साथ

IPL 2023 के बीच में गुजरात टाइटंस को तगड़ा झटका लगा है। गुजरात के एक स्टार प्लेयर ने बीच सीजन टीम का साथ छोड़ दिया है।

Govind Singh Written By: Govind Singh
Updated on: May 06, 2023 13:10 IST
Gujarat Titans Team- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Gujarat Titans Team

IPL 2023 में गुजरात की टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है। टीम ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी में अभी तक 10 में से 7 मुकाबलों में जीत दर्ज की है और सिर्फ 3 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। अंक तालिका में गुजरात टाइटंस पहले पायदान पर मौजूद है। अब आईपीएल 2023 के बीच गुजरात की टीम को तगड़ा झटका लगा है। उसका एक स्टार खिलाड़ी आईपीएल के बीच में स्वदेश लौट गया है। 

वापस लौटा ये खिलाड़ी 

आयरलैंड के जोशुआ लिटिल ने नेशनल ड्यूटी की वजह से ही गुजरात टाइटंस का कैंप छोड़ दिया है। मई में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए उनका आयरलैंड की टीम में चयन हुआ है। वनडे सीरीज खत्म होने के बाद वह वापस गुजरात की टीम से जुड़ सकते हैं। बीच आईपीएल में उनके जाने से गुजरात टाइटंस को तगड़ा झटका लगा है। वह गुजरात की गेंदबाजी आक्रमण की अहम कड़ी बन चुके हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उन्होंने 4 ओवर में 25 रन देकर 2 विकेट झटके थे। 

मेगा ऑक्शन में खुली थी किस्मत 

जोशुआ लिटिल ने आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने आईपीएल के 8 मैचों में 6 विकेट अपने नाम किए हैं। गुजरात ने  4.4 करोड़ रुपए में मिनी ऑक्शन में अपने साथ जोड़ा था। जबकि उनका बेस प्राइज सिर्फ 50 लाख रुपये ही था। वह आयरलैंड की तरफ से आईपीएल में खेलने वाले पहले खिलाड़ी बने हैं। 

आयरलैंड को जिताए कई मैच 

जोशुआ लिटिल ने आयरलैंड के लिए 25 वनडे मैचों में 38 विकेट अपने नाम किए हैं। वहीं, 53 टी20 मैचों में उन्होंने 62 विकेट चटकाए हैं। टी20 वर्ल्ड कप 2022 में उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया था और वह शानदार हैट्रिक झटकी थी। इस वजह से वह सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचने में सफल रहे थे। उन्होंने अपने दम पर आयरलैंड की टीम को कई मैच जिताए हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement