Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IPL 2022 Mega Auction से पहले एमएस धोनी के साथ दिखे केदार जाधव

आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन  अब करीब है। बीसीसीआई पहले ही ऐलान कर चुकी है कि मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को बेंगलोर में आयोजित किया जाएगा। इस बीच आईपीएल की दसों टीमों के दिग्गज बेंगलोर पहुंचना शुरू हो गए हैं। 

Pankaj Mishra Written by: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: February 05, 2022 18:32 IST
Dhoni  spotted in Ranchi with Kedar Jadhav- India TV Hindi
Image Source : INSTA/CSKFANSOFFICIAL Dhoni  spotted in Ranchi with Kedar Jadhav

IPL 2022 Mega Auction MS Dhoni : आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन  अब करीब है। बीसीसीआई पहले ही ऐलान कर चुकी है कि मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को बेंगलोर में आयोजित किया जाएगा। इस बीच आईपीएल की दसों टीमों के दिग्गज बेंगलोर पहुंचना शुरू हो गए हैं। क्योंकि टीमों की रणनीति भी बन रही है। टीमें तैयारी कर रही हैं कि इस बार के मेगा ऑक्शन  में किसे लेना और किसे नहीं। साथ ही बजट का भी ध्यान रखना है। इस बीच पिछले दिनों एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ​बेंगलोर पहुंचे थे। बताया गया कि वे रणनीति बनाने के लिए पहुंचे हैं, हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि मेगा ऑक्शन वाले दिन एमएस धोनी ऑक्शन टेबल पर रहेंगे या नहीं। इस बीच एमएस धोनी की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

यह भी पढ़ें :  IND vs WI : शतक लगाने से इतनी दूर हैं युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव आगे

एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम अब तक चार बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी है। आईपीएल 2021 की चैंपियन भी सीएसके ही है। फाइनल में सीएसके ने केकेआर को हराकर इस पर कब्जा किया था। इस बार चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने जिन खिलाड़ियों को रिटेन किया है, उसमें कप्तान एमएस धोनी तो हें कि साथ ही रविंद्र जडेजा, मोईन अली और रुतुराज गायकवाड़ भी शामिल हैं, बाकी खिलाड़ी रिलीज कर दिए गए हैं। चुंकि बीसीसीआई का नियम है कि चार से ज्यादा खिलाड़ी एक टीम रिटेन नहीं कर सकती, इसलिए टीम को मजबूरी में भी कुछ खिलाड़ी छोड़ने पड़े हैं। 

यह भी पढ़ें : अहमदाबाद का मोटेरा स्टेडियम इन ऐतिहासिक पलों का गवाह, जानिए 8 खास बातें

इस बीच धोनी की एक तस्वरी सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें एमएस धोनी अपने सीएसके के साथी केदार जाधव के साथ नजर आ रहे हैं। ये फोटो सीएसके फैंस ऑफिशियल के ट्विटर हैंडल से शेयर की गई है। ये तस्वीर रांची की बताई जा रही है, लेकिन ये अभी की है या फिर पुरानी है, इसको लेकर कुछ पता नहीं है, लेकिन धोनी के फैंस इसे लगातार शेयर कर रहे हैं। अब केदार जाधव सीएसके के साथ नहीं है, लेकिन वे फिर से ऑक्शन के मैदान में हैं, देखना होगा कि क्या इस बार भी केदार जाधव सीएसके की टीम में शामिल होते या नहीं। आईपीएल 2021 से पहले सीएसके ने उन्हें रिलीज कर दिया था और ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें खरीदा था, लेकिन उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement