Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

IPL 2023 में कब तक होगी श्रेयस अय्यर की वापसी? KKR के कोच ने दिया ये जवाब

केकेआर के कोच ने आईपीएल 2023 में श्रेयस अय्यर की वापसी पर एक बड़ा बयान दिया है।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Published on: March 28, 2023 23:37 IST
Shreyas Iyer- India TV Hindi
Image Source : IPL Shreyas Iyer

IPL 2023: आईपीएल 2023 के शुरू होने से पहले ही कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम मुश्किल में है। केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर चोटिल होने के चलते कई मुकाबलों से बाहर हो गए। उनकी जगह नितीश राणा टीम की कमान संभालेंगे। अय्यर अभी तक पूरे आईपीएल से बाहर नहीं हुए हैं। और इस बात का भी अभी नहीं पता है कि ये खिलाड़ी कब तक वापसी कर पाएगा। वहीं अय्यर की वापसी पर अब केकेआर के कोच चंद्रकांत पंडित ने एक बड़ा बयान दिया। 

कोच ने अय्यर की वापसी पर क्या कहा?

चंद्रकांत पंडित ने कहा कि मैंने जो भी थोड़ी-बहुत क्रिकेट खेली या कोचिंग दी है, मैं टीम में अनुपलब्धता जैसी चीजों से कभी पीछे नहीं हटता। श्रेयस की अनुपस्थिति से फर्क पड़ेगा क्योंकि वह महत्वपूर्ण हैं, लेकिन यह वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है। हम उम्मीद कर रहे हैं कि श्रेयस बहुत जल्द वापस आएंगे और इससे टीम पर बहुत फर्क पड़ेगा।

चंद्रकांत ने आगे कहा कि जब हम खिलाड़ियों का चयन करते हैं और खिलाड़ियों को जिम्मेदारी देते हैं, तो हम देखते हैं कि कौन सक्षम है। और नितीश सक्षम हैं। वह लंबे समय से केकेआर के साथ हैं और उनका घरेलू रिकॉर्ड भी मजबूत है। मैं यह जानकर सहज हूं कि वो भूमिका को संभाल सकता है। हम यह नहीं देखते कि कोई योग्य है या नहीं। हर खिलाड़ी के पास अलग-अलग कौशल है और हमें अपने फैसले पर भरोसा है।

अय्यर की चोट बनी सिरदर्द

बता दें कि श्रेयस अय्यर की चोट केकेआर के लिए सिरदर्द बनी हुई थी। बता दें कि नितीश राणा पहली बार आईपीएल में किसी भी टीम के लिए कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। मुंबई इंडियंस के लिए कुछ साल शानदार प्रदर्शन करने के बाद नितीश राणा को केकेआर की टीम ने अपने साथ शामिल किया था। उन्होंने केकेआर की टीम के लिए 91 मैचों में 2181 रन बनाए हैं। उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 87 रन है। आईपीएल 2022 में उन्होंने केकेआर की टीम के लिए 14 मैचों में 361 रन बनाए थे। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement