Friday, April 26, 2024
Advertisement

KKR vs SRH: कोलकाता ने जीता रोमांचक मुकाबला, SRH को 4 रनों से हराया

KKR vs SRH: आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला ईडन गार्डेन्स में खेला गया। इस मैच को केकेआर ने अपने नाम किया।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: March 24, 2024 23:33 IST
KKR vs SRH Live Score- India TV Hindi
Image Source : IPL KKR vs SRH Live Score

KKR vs SRH Live: आईपीएल 2024 का तीसरा मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डेन्स में खेला गया। इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने- सामने थी। दोनों टीमों के बीच खेले गए रोमांचक मुकाबले को कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने नाम किया और सनराइजर्स हैदराबाद को 4 रनों से हराया। इस मैच में केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 208 रन बनाए, लेकिन SRH की टीम निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 204 रन ही बना सकी।

KKR vs SRH स्कोरकार्ड

Latest Cricket News

KKR vs SRH लाइव अपडेट

Auto Refresh
Refresh
  • 11:31 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    KKR ने जीता मैच

    कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को आखिरी ओवर में 4 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ केकेआर ने लीग स्टेज की शानदार शुरुआत की है।

  • 11:23 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    SRH को एक गेंद पर चाहिए 5 रन

    KKR और SRH के बीच खेला जा रहा मुकाबला काफी रोमांचक हो गया है। SRH को एक गेंद पर जीत के लिए 5 रन चाहिए।

  • 11:17 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    क्लासेन ने करवाया SRH का कमबैक

    हेनरिक क्लासेन ने SRH को दमदार कमबैक करवाया है। हैदराबाद को अब आखिरी ओवर में जीत के लिए सिर्फ 13 रनों की जरूरत है।

  • 11:05 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    SRH के 5 विकेट गिरे

    सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को कोलकाता नाइट राइडर्स ने तगड़ा झटका दिया है। आंद्रे रसल ने अब्दुल समद को आउट किया। 17 ओवर के बाद केकेआर का स्कोर 149/5

  • 10:40 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    मारक्रम हुए आउट

    एडेन मारक्रम इस मैच में आउट हो गए है। SRH की टीम काफी मुश्किल में नजर आ रही है। मारक्रम ने 13 गेंदों पर 18 रन बनाए। SRH की टीम का स्कोर 107/3

  • 10:28 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    10 ओवर का खेल खत्म

    SRH की पारी के 10 ओवर का खेल खत्म हो गया है। टीम ने 10 ओवर में दो विकेट खोकर 99 रन बनाए हैं। क्रीज पर इस वक्त मारक्रम और राहुल त्रिपाठी मौजूद हैं।

  • 10:19 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    SRH को दूसरा झटका

    SRH की टीम को आंद्रे रसल ने दूसरा झटका दिया है। उन्होंने खतरनाक दिख रहे अभिषेक शर्मा को आउट किया और टीम के कमबैक में अहम भूमिका निभाई। सनराइजर्स हैदराबाद का स्कोर 71/2

  • 10:08 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    हैदराबाद ने दिखाया दम

    सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 209 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए काफी तेज शुरुआत की है। उन्होंने पावरप्ले यानी कि पहले 6 ओवर में 65 रन बनाए हैं और सिर्फ एक विकेट खोया है। इस वक्त अभिषेक शर्मा और राहुल त्रिपाठी SRH की ओर से क्रीज पर मौजूद हैं।

  • 9:20 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    KKR ने बनाए 208 रन

    कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 208 रन बनाए हैं। टीम ने एक समय पर 119 के स्कोर पर 6 विकेट खो दिए थे। वहां से रसल ने शानदार पारी खेली और टीम को 200 के आंकड़े के पार पहुंचा दिया। SRH को यह मैच जीतने के लिए अब 120 गेंदों पर 209 रनों की जरूरत है।

  • 9:17 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    रिंकू सिंह आउट

    रिंकू सिंह को टी नटराजन ने आउट किया। रिंकू ने इस मुकाबले में 15 गेंदों पर 23 रन बनाए। इस दौरान रिंकू ने तीन चौके जड़े और रसल के साथ शानदार साझेदारी की। केकेआर का स्कोर 19.1 ओवर में 200/7

  • 9:15 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    केकेआर ने छुआ 200 का आंकड़ा

    केकेआर ने हैदराबाद के खिलाफ 19वें ओवर में 200 रन के आंकड़े को छु लिया है। आंद्रे रसल और रिंकू शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। अब आखिरी ओवर में केकेआर बड़े स्कोर की तलाश में होगी।

  • 9:12 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    रसल की फिफ्टी

    आंद्रे रसल ने मुश्किल स्थिति में फंसी केकेआर को निकाला है और रिंकू सिंह के साथ काफी शानदार साझेदारी की है। रसल ने इस मुकाबले में सिर्फ 20 गेंदों पर 50 रन बनाए हैं। केकेआर की टीम एक बड़े स्कोर की ओर बढ़ रही है।

  • 8:56 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    आखिरी 4 ओवर में केकेआर को दिखाना होगा दम

    कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले जा रहे मुकाबले की पहली पारी के आखिरी 4 ओवर बचे हैं। टीम ने 16 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 141 रन बना लिए हैं। वहीं इस वक्त क्रीज पर रिंकू सिंह और आंद्रे रसल मौजूद हैं। टीम को एक अच्छे स्कोर तक पहुंचना है तो इन दोनों बल्लेबाजों को बजी हुई 24 गेंदों पर कमाल दिखाना होगा।

  • 8:45 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    केकेआर का छठा विकेट गिरा

    फिल साल्ट की टीम को फिल साल्ट के विकेट के रूप में छठा झटका लगा है। टीम का छठा विकेट 119 रन के स्कोर पर गिरा। फिल साल्ट ने इस मैच में बनाए 54 रन और वह अभी तक इस मुकाबले के टॉप स्कोरर रहे हैं। केकेआर की ओर से अब क्रीज पर रिंकू सिंह और रसल मौजूद हैं।

  • 8:41 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    फिल साल्ट की फिफ्टी

    केकेआर के सलामी बल्लेबाज फिल साल्ट एक ओर से डटे हुए हैं। उन्होंने इस मैच में अपनी फिफ्टी भी पूरी कर ली है। उन्होंने 38 गेंदों पर अर्धशतक जड़ा।

  • 8:40 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    केकेआर को 5वां झटका

    केकेआर की टीम ने खराब शुरुआत के बाद इस मुकाबले में रमनदीप और साल्ट की पारी के दमपर जमना शुरू कर दिया था, लेकिन SRH के कप्तान पैट कमिंस ने दोनों की जोड़ी को तोड़ गिया। रमनदीप ने इस मुकाबले में 17 गेंदों पर 35 रन बनाए। केकेआर का स्कोर 105/5

  • 7:52 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    टी नटराजन का कहर

    कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ काफी मुश्किल में नजर आ रही है। टी नटराजन ने एक ही ओवर में केकेआर को मुश्किल में डाल दिया है। उन्होंने इस ओवर में वेंकटेश अय्यर और श्रेयस अय्यर को आउट कर दिया। केकेआर का स्कोर 32/3

  • 7:47 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    सुनील नारायण हुए रनआउट

    मैच के दूसरे ओवर में केकेआर की टीम शानदार लय में नजर आ रही थी, फिल साल्ट ने उस ओवर में तीन लगातार छक्के जड़े, लेकिन तीन छक्कों के बाद उन्होंने सिंगल लेना चाहा और सुनील नारायण रनआउट हो गए।

  • 7:35 PM (IST) Posted by Mohid Khan

    कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग इलेवन

    फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नितीश राणा, रिंकू सिंह, रमनदीप सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, मिशेल स्टार्क, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती

  • 7:34 PM (IST) Posted by Mohid Khan

    सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन

    मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, शाहबाज़ अहमद, मार्को जानसन, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, मयंक मार्कंडेय, टी नटराजन

  • 7:12 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    SRH की गेंदबाजी

    सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसाल लिया है। पैट कमिंस आईपीएल में पहली बार SRH के लिए खेल रहे हैं।

  • 6:20 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    SRH का स्क्वाड

    अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, एडेन मार्करम (कप्तान), मार्को जानसन, राहुल त्रिपाठी, वॉशिंगटन सुंदर, ग्लेन फिलिप्स, सनवीर सिंह, हेनरिक क्लासेन, भुवनेश्वर कुमार, मयंक अग्रवाल, टी. नटराजन, अनमोलप्रीत सिंह, मयंक मारकंडे, उपेंद्र सिंह यादव, उमरान मलिक, नीतीश कुमार रेड्डी, फजलहक फारूकी, शाहबाज अहमद, ट्रैविस हेड, वानिंदु हसरंगा, पैट कमिंस, जयदेव उनादकट, आकाश सिंह, जथावेध सुब्रमण्यन।

  • 6:20 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    KKR का स्क्वाड

    श्रेयस अय्यर (कप्तान), नितीश राणा, रिंकू सिंह, रहमानुल्लाह गुरबाज, फिल साल्ट, सुनील नरेन, सुयश शर्मा, अनुकूल रॉय, आंद्रे रसेल, वेंकटेश अय्यर, हर्षित राणा, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती, केएस भरत, चेतन सकारिया, मिशेल स्टार्क, अंगकृष रघुवंशी, रमनदीप सिंह, शेरफेन रदरफोर्ड, मनीष पांडे, मुजीब उर रहमान, दुष्मंथा चमीरा, साकिब हुसैन।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement