Friday, April 26, 2024
Advertisement

केएल राहुल की शादी में पहुंचे टीम इंडिया के ये क्रिकेटर, थोड़ी ही देर में वायरल हुईं फोटोज

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी में टीम इंडिया के कई क्रिकेटर्स शामिल हुए।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Published on: January 23, 2023 20:00 IST
KL Rahul and Athiya Shetty- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV KL Rahul and Athiya Shetty

भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी आज शादी के बंधन में बंध रहे हैं। इस कपल ने अभी तक अपनी शादी की कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं की है। लेकिन इन दोनों की शादी से कई फोटोज वायरल हो रही हैं। राहुल और अथिया की शादी में कुछ क्रिकेटर्स भी पहुंचे, जिनकी तस्वीरें भी अब धीरे-धीरे सामने आ रही हैं। राहुल के क्रिकेटर दोस्त ईशांत शर्मा और वरुण एरोन मौजूद थे, इन खिलाड़ियों की कुछ फोटोज भी हाल ही में सामने आई हैं।

राहुल की शादी में पहुंचे ईशांत और वरुण

केएल राहुल की शादी में टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा और वरुण एरोन भी पहुंचे। इन दोनों खिलाड़ियों की कुछ फोटोज सामने आई हैं। ये खिलाड़ी अपने परिवार के सदस्यों के साथ राहुल और अथिया की शादी में शामिल होते हुए नजर आए। कार में बैठे हुए ईशांत और वरुण की अलग-अलग फोटोज सामने आई हैं। भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रही वनडे सीरीज के कारण कई दिग्गज क्रिकेटर राहुल की शादी में शामिल नहीं हो पाए हैं।

KL Rahul Marriage

Image Source : INDIA TV
KL Rahul Marriage

फोटोज शेयर करने से किया गया था इनकार

वहीं दूसरी तरफ दुल्हन के साथ कृष्णा श्रॉफ और अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर और डायना पेंटी मौजूद थे। टीम इंडिया के कई सितारे न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच होने की वजह से शादी में नहीं पहुंच पाए थे। शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को कोई भी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की इजाजत नहीं थी। इस मौके पर अजय देवगन ने सुनील शेट्टी और उनकी पत्नी मना शेट्टी को सोशल मीडिया पर बेटी की शादी की बधाई दी है। कहा-अथिया और के एल राहुल की तस्वीर शेयर करते हुए अजय ने कहा, ''मेरे प्यारे दोस्त सुनील शेट्टी और मना शेट्टी को उनकी बेटी अथिया शेट्टी की के एल राहुल संग शादी पर ढेरो बधाइयां। मैं यहां इस यंग कपल को शानदार मैरिड लाइफ के लिए विश करता हूं। और, अन्ना इस शुभ अवसर पर मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं।''

KL Rahul Marriage

Image Source : INDIA TV
KL Rahul Marriage

2015 में किया था बॉलीवुड डेब्यू

अथिया को केएल राहुल के साथ उनके इंटरनेशनल क्रिकेट मैचों में भी स्पॉट किया गया था। अथिया 2015 में फिल्म 'हीरो' में पहली बार नजर आईं थी। उनको फिल्म 'मुबारकां' और 'मोतीचूर चकनाचूर' में भी देखा गया था। रविवार की रात संगीत समारोह के लिए कई मशहूर हस्तियां ने शिरकत की थी। संगीत समारोह में घर वालों ने पठान के गाने 'बेशरम रंग' जैसे कई अन्य सॉन्ग में डांस किया। इसे दूर से ही सुना गया। साथ ही, रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनील की पत्नी माना शेट्टी और अथिया के भाई अहान शेट्टी ने भी स्पेशल परफॉर्मेंस दी थी। केएल राहुल और अथिया पिछले कुछ समय से डेटिंग कर रहे हैं और अथिया को टीम इंडिया के कुछ दौरों पर क्रिकेटर के साथ स्पॉट भी किया जा चुका है।  

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement