Friday, April 19, 2024
Advertisement

WTC फाइनल से पहले ही फैंस के निशाने पर टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, टीम से बाहर करने की उठी मांग

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले ही टीम इंडिया का एक खिलाड़ी जमकर ट्रोल हो रहा है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: June 10, 2023 11:13 IST
Team India- India TV Hindi
Image Source : GETTY Team India

WTC Final: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में टीम इंडिया के सामने ऑस्ट्रेलियाई टीम है। इस मैच की पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 469 रन बोर्ड पर लगाए। वहीं भारतीय टीम जवाब में सिर्फ 296 रन बनाकर आउट हो गई। दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने आई ऑस्ट्रेलिया की लीड 296 रन की हो चुकी है। इस मैच में टीम इंडिया को अब जीत के लिए किसी चमत्कार की जरूरत है। मुकाबला अबतक खत्म भी नहीं हुआ लेकिन इससे पहले ही टीम इंडिया के एक खिलाड़ी को जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

इस खिलाड़ी पर बरसे फैंस 

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल अभी तक खत्म भी नहीं हुआ लेकिन उससे पहले ही इस मैच में खेल रहे केएस भरत को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। भरत इस मैच की पहली पारी में सिर्फ 5 रन बनाकर आउट हो गए। अपने टेस्ट डेब्यू के बाद से ही भरत एक भी फिफ्टी मारने में कामयाब नहीं हो पाए हैं। इसी के चलते फैंस सोशल मीडिया पर जमकर उनकी क्लास लगा रहे हैं।

बॉर्डर-गावस्कर में बेहद खराब प्रदर्शन

केएस भरत ने इस मैच से पहले भारत के लिए कुल मिलाकर पांच टेस्‍ट मैच खेले हैं और इसकी 7 पारियों में वे बल्‍लेबाजी कर चुके हैं। लेकिन इसमें उनका सर्वाधिक स्‍कोर 44 रन है, जो भारत बनाम ऑस्‍ट्रेलिया सीरीज के आखिरी मैच में आया था। उनके स्‍कोर अभी तक कुछ इस तरह के रहे हैं। 8, 6, 23 नाबाद, 17, 3, 44 और 5। 

टीम इंडिया मुश्किल में

विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल में जब दूसरे दिन का खेल खत्‍म हुआ तब केएस भरत और अजिंक्‍य रहाणे क्रीज पर थे। रहाणे अच्‍छे टच में नजर आ रहे थे  और केएस भरत को केवल उनका साथ देना था, लेकिन वे तीसरे दिन बिना कोई रन बनाए दूसरी ही गेंद पर बोल्‍ड हो गए। इससे जहां एक और टीम इंडिया के विकेटों की संख्‍या छह हो गई, वहीं अजिंक्‍य रहाणे पर प्रेशर भी बन गया। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement