Friday, March 29, 2024
Advertisement

Live score, WI vs ENG 2nd Test Day-5: ड्रॉ की ओर बढ़ा मुकाबला, इंग्लैंड ने दूसरी पारी में की सधी हुई शुरुआत

मैच में इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। इंग्लैंड ने कप्तान जो रूट और बेन स्टोक्स के शतक की मदद से पहली पारी में 9 विकेट पर 507 रन बनाकर अपनी पारी को घोषित किया था। इंग्लैंड के इस स्कोर के जवाब में मेजबान वेस्टइंडीज की टीम ने दमदार बल्लेबाजी करते हुए 411 रन बनाए।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 20, 2022 17:44 IST
Live score, WI vs ENG, 2nd Test Day-5, West Indies vs England, 2nd Test Live Cricket Score, ball by - India TV Hindi
Image Source : GETTY West Indies vs England, 2nd Test Live Cricket Score

Highlights

  • वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच का आज पांचवा और आखिरी दिन है
  • सीरीज का पहला मुकाबला ड्रॉ पर खत्म हुआ था और दूसरे मैच का भी ड्रॉ होना लगभग तय हो चुका है

नमस्कार, इंडिया टीवी हिंदी स्पोर्ट्स के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच का आज पांचवा और आखिरी दिन है। दोनों टीमों के बीच बारिश से बाधित यह मुकाबला केंसिंग्टन ओवल, ब्रिजटाउन, बारबाडोस मैदान पर खेला जा रहा है। सीरीज का पहला मुकाबला ड्रॉ पर खत्म हुआ था और दूसरे मैच का भी ड्रॉ होना लगभग तय हो चुका है।

मैच में इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। इंग्लैंड ने कप्तान जो रूट और बेन स्टोक्स के शतक की मदद से पहली पारी में 9 विकेट पर 507 रन बनाकर अपनी पारी को घोषित किया था। इंग्लैंड के इस स्कोर के जवाब में मेजबान वेस्टइंडीज की टीम ने दमदार बल्लेबाजी करते हुए 411 रन बनाए। हालांकि वह पहली पारी में इंग्लैंड से 96 रन पीछे रह गई।

वहीं पहली पारी में मिली महत्वपूर्ण बढ़त के बाद इंग्लैंड ने चौथे दिन की समाप्ति तक बिना किसी नुकसान के 40 रन बनाए थे। खेल के आखिरी दिन इंग्लैंड के लिए ओपनर बल्लेबाज जैक क्राउले और एलेक्स लीस पारी को आगे को बढ़ाएंगे।

Live score West Indies vs England, 2nd Test Match Day-5

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement