Friday, April 26, 2024
Advertisement

लखनऊ की जीत के बाद भी कोहली-कोहली के नारे, गौतम गंभीर का क्राउड की तरफ ये रिएक्शन हुआ वायरल

लखनऊ की जीत के बाद फैंस कोहली-कोहली के नारे लगा रहे थे तभी गौतम गंभीर का रिएक्शन वायरल हो गया।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Updated on: May 21, 2023 17:05 IST
Gautam Gambhir- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Gautam Gambhir

KKR vs LSG: आईपीएल 2023 के एक अहम मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 1 रन से हराया। इसी के साथ लखनऊ की टीम ने प्लेऑफ का टिकट कटा लिया। लेकिन इस मैच के बाद कुछ ऐसा देखने को मिला जिसने सुर्खियां बटोर लीं। बता दें कि मैच के बीच और मैच के बाद लगातार विराट कोहली के फैंस लखनऊ के खिलाड़ियों को कोहली-कोहली.. के नारों से चिढ़ा रहे थे। तभी लखनऊ के मेंटोर गौतम गंभीर का क्राउड को एक रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

कोहली-कोहली के नारे 

बता दें कि केकेआर के खिलाफ आखिरी गेंद पर लखनऊ की टीम को जैसे-तैसे जीत मिल पाई। लेकिन इस मैच के बाद लखनऊ का होम क्राउड ही कोहली-कोहली के नारे लगाने लगा। तभी आखिर में गंभीर ने फैंस की तरफ एक इशारा भी किया। इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

फिर भिड़ सकते हैं आरसीबी-लखनऊ

बता दें कि आरसीबी और लखनऊ का मैच एक बार फिर से आईपीएल प्लेऑफ में खेला जा सकता है। बता दें कि लखनऊ की टीम प्लेऑफ में पहुंच चुकी है और वो एलिमिनेटर मुकाबला खेलने के लिए तैयार है। वहीं आरसीबी को इस मैच में पहुंचने के लिए गुजरात को हराना होगा। या फिर आरसीबी की टीम तब भी प्लेऑफ में पहुंच सकती है अगर मुंबई की टीम हैदराबाद से हार जाए।

रोमांचक मैच में लखनऊ की हार

लखनऊ के 177 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर 18 ओवर के बाद सात विकेट पर 136 रन बनाकर काफी मुश्किल में थी, लेकिन रिंकू ने 33 गेंद में नाबाद 67 रन बनाकर टीम को शानदार जीत के करीब पहुंचाया लेकिन अंतत: टीम एक रन से हार गई। रिंकू को आखिरी तीन गेंदों पर तीन छक्कों की दरकार थी। यह इस सीजन की शुरुआत में गुजरात टाइटंस के खिलाफ उनकी नाटकीय जीत के समान ही स्थिति थी जब रिंकू ने लगातार पांच छक्के जड़कर टीम को जीत दिलाई थी। लेकिन इस बार रिंकू दो छक्के और एक चौका ही लगा पाए जिससे लखनऊ की टीम ने मैच जीत के प्लेऑफ में पहुंचने में सफल रही। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement