Thursday, April 25, 2024
Advertisement

खत्म नहीं हो रहीं लखनऊ की मुश्किलें, IPL 2023 के बीच में ही इस बॉलर ने छोड़ दिया साथ; जानिए वजह

आईपीएल 2023 के बीच में ही लखनऊ सुपर जायंट्स का एक स्टार बॉलर वापस घर लौट गया है।

Govind Singh Written By: Govind Singh
Updated on: May 08, 2023 11:44 IST
Lucknow Super Giants Team- India TV Hindi
Image Source : IPL Lucknow Super Giants Team

Lucknow Super Giants: IPL 2023 बहुत ही शानदार अंदाज में खेला जा रहा है। फैंस को रोज ही रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम अपने पिछले तीन मुकाबलों में से एक भी मैच नहीं जीत पाई है। टीम के नियमित कप्तान केएल राहुल चोटिल होने की वजह से आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं। अब उनकी जगह क्रुणाल पांड्या को कप्तान बनाया गया है। अब आईपीएल 2023 के बीच में ही लखनऊ की टीम का एक स्टार बॉलर वापस लौट गया है। 

वापस लौटा ये बॉलर 

लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज मार्क वुड अपनी बेटी के जन्म के लिए इंग्लैंड वापस चले गए हैं। लखनऊ की टीम ने वुड का एक वीडियो डाला है, जिसमें वह कहते हुए नजर आ रहे हैं। वह घर जा रहे हैं, लेकिन टूर्नामेंट के आखिर में उनके वापस आने की उम्मीद है और आप मुझे खेलते हुए दोबारा देख सकेंगे। उमैं सिर्फ चार मैच ही खेलने में सफल हो पाया हूं। वापस आकर अच्छा करने की कोशिश करूंगा। 

मार्क वुड ने आगे बोलते हुए कहा कि टीम का माहौल बहुत ही शानदार है। सभी प्लेयर्स काफी मेहनत कर रहे हैं। हमें प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए एक अच्छा प्रयास करने की जरूरत है। फिर उसके बाद फाइनल। खेल में ऐसा होता है कि आप कुछ मैच हारते और कुछ मैचों में जीत दर्ज करते हो। वुड ने आईपीएल 2023 के चार मैचों में 11 विकेट अपने नाम किए हैं। उनकी रफ्तार ही सबसे बड़ी ताकत है। 

तीसरे नंबर पर है लखनऊ की टीम 

IPL 2023 में अभी तक लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने 11 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से 5 में जीत दर्ज की है। वहीं, पांच मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। टीम 11 अंक लेकर प्वॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर मौजूद है। लखनऊ की टीम को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अपने बाकी बचे तीनों मैचों में अच्छा प्रदर्शन करना होगा। 

KKR की टीम में आया ये खिलाड़ी 

केकेआर ने लिटन दास के रिप्लेसमेंट के तौर पर जॉनसन चार्ल्स को 50 लाख रुपये में टीम के साथ जोड़ा है। वह कोलकाता पहुंच चुके हैं। केकेआर ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। चालर्स ने वेस्टइंडीज की तरफ से 41 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 971 रन बनाए हैं। इसके अलावा वह साल 2012 और 2016 में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज की टीम का हिस्सा थे। जहां वेस्टइंडीज ने वर्ल्ड कप जीता था। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement