IPL 2023: बेन स्टोक्स के लिए यह टीम लगाएगी सबसे बड़ी बोली, अश्विन ने की भविष्यवाणी

IPL 2023 Mini Auction: बेन स्टोक्स बन सकते हैं सबस अमीर खिलाड़ी।

Rajeev Rai Written By: Rajeev Rai @Rajeev_Bharat
Published on: December 06, 2022 0:10 IST
Ben Stokes and Ravichandran Ashwin- India TV Hindi
Image Source : GETTY बेन स्टोक्स और रविचंद्रन अश्विन

IPL 2023 Mini Auction: आईपीएल 2023 के लिए इसी महीने के अंत में होने वाली मिनी ऑक्शन पर हर किसी की नजर रहने वाली है। कोचि में 26 दिसंबर को होने वाली नीलामी में फ्रेंचाइजियों की तरफ से अधिकतर 86 खिलाड़ियों के लिए बोली लगाई जगाएगी। जबकि 16वें सीजन के लिए होने वाली इस नीलामी के लिए लिए भारत समेत दुनियाभर से 991 खिलाड़ियों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है।

आगामी नीलामी में इंग्लैंड के कप्तान और स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के लिए सबसे बड़ी बोली लगने की उम्मीद है। हाल ही में इंग्लैंड के टी20 वर्ल्ड कप जिताने और फाइनल में मैच जिताऊ पारी खेलने वाले स्टोक्स को अपने साथ जोड़ने के लिए टीमों के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिल सकती है। इस बीच भारतीय क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन ने स्टोक्स को लेकर एक भविष्यवाणी भी कर दी है।

अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा है कि बेन स्टोक्स इस बार सबसे महंगे खिलाड़ी बन सकते हैं और उनके लिए लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम सबसे बड़ी बोली लगा सकती है। अपने यू ट्यूब चैनल पर बोलते हुए अश्विन ने कहा है कि ‘लखनऊ सुपर जायंट्स निश्चित रूप से बेन स्टोक्स के लिए जाएगा। अश्विन ने कहा कि अगर वे उसे खरीद पाते हैं तो ही वे अन्य खिलाड़ियों के लिए जाएंगे।

पूरन के लिए जाएगी सीएसके

भारतीय स्पिनर अश्विन को लगता है कि वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान निकोलस पूरन के लिए भी इस आईपीएल में उंची बोली लगेगी क्योंकि वे दमदार फॉर्म में हैं। उनके मुताबिक सीएसके एक और विकेटकीपर जरूर चाहेगी और इसके लिए उनकी पहली पसंद निकोलस पूरन हो सकते हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

लाइव स्कोरकार्ड