Monday, April 29, 2024
Advertisement

Virat Kohli-Babar Azam Tweet: पूर्व भारतीय दिग्गज ने की बाबर आजम और विराट कोहली की तारीफ, मिनटों में वायरल हुआ पोस्ट

Virat Kohli - Babar Azam Tweet: पूर्व महान भारतीय क्रिकेटर ने कोहली और बाबर को क्रिकेट का ग्रेट एंबेसडर बताया।

Ranjeet Mishra Written By: Ranjeet Mishra
Published on: July 17, 2022 18:44 IST
Babar Azam and Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Babar Azam and Virat Kohli

Highlights

  • विराट कोहली के समर्थन में बाबर आजम ने किया ट्वीट
  • कोहली ने बाबर के ट्वीट का दिया शानदार जवाब
  • पूर्व भारतीय दिग्गज ने कोहली-बाबर को बताया क्रिकेट का महान दूत

Virat Kohli - Babar Azam Tweet: विराट कोहली के सपोर्ट में पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम के ट्वीट किया और कोहली ने उसका शानदार जवाब भेजा जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है। ये दोनों खिलाड़ी पिछले कुछ दिनों से क्रिकेट जगत में चर्चा के केंद्र में बने हुए हैं। बाबर ने ट्वीट कर फॉर्म से लगातार संघर्ष कर रहे और कई लोगों के निशाने पर चल रहे विराट कोहली का समर्थन किया था। इस ट्वीट का 33 साल के कोहली ने शनिवार को बेहतरीन जवाब देकर सबका दिल जीत लिया। इन दोनों महान बल्लेबाजों के ट्वीट के इस आदान – प्रदान पर पूर्व भारतीय क्रिकेट दिग्गज मोहम्मद कैफ ने भी रिएक्ट किया। सोशल मीडिया पर किया उनका पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गया।

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में कोहली के 16 रन पर आउट होने के बाद बाबर ने गुरुवार की रात विराट के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी और इसका कैप्शन दिया था: “यह भी गुजर जाएगा, मजबूत बने रहिए।” यह पोस्ट मिनटों में वायरल हो गया था।

कैफ ने इन दोनों खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए इन्हें इस खेल का ग्रेट एंबेसडर बताया और लिखा कि इन दोनों ने दोनों पड़ोसी देशों के बीच जारी तनावपूर्ण माहौल से क्रिकेट को अलग रखा है।

उन्होंने कोहली और बाबर को टैग करके ट्वीट किया, “बाबर और विराट ने क्रिकेट को राजनीति से अलग रखकर भारत-पाकिस्तान के क्रिकेटर्स की परंपरा को आगे बढ़ाया है। मैदान पर राइवल और इसके बाहर एक-दूसरे के शुभचिंतक।”

इससे पहले शनिवार को पूर्व भारतीय महान स्पिनर हरभजन सिंह ने भी कोहली और बाबर के बीच हुए ट्वीट के आदान-प्रदान पर रिएक्ट किया था। उन्होंने लिखा था, “ये देखकर अच्छा लगा... एक चैंपियन से दूसरे तक। शाबाश।”

विराट कोहली फिलहाल इंग्लैंड में सीरीज का अंतिम वनडे मैच खेल रहे हैं। इस दौरे पर वे टेस्ट मैच से लेकर टी20 और सीरीज के दूसरे वनडे तक बल्ले से संघर्ष ही किया है। उन्होंने टेस्ट मैच में 31 रन बनाए और टी20 सीरीज की दो पारियों में 13 रन जोड़ सके।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement